Dharmendra video farming - wikifeed
धरम पाजी ने एक बार फिर शेयर की अपने खेतो की वीडियोज और फोटोज
Bollywood

धरम पाजी ने एक बार फिर शेयर की अपने खेतो की वीडियोज और फोटोज

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

धर्मेंद्र आए दिन अपने खेतों से वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इस दौरान उनकी पत्नी हेमा मालिनी और बेटे सनी देओल लोक सभा चुनाव में खड़े हैं. इसके बावजूद भी धर्मेंद्र अपने खेतों को भरपूर समय दे रहे हैं…

धर्मेंद्र Dharmendra आए दिन अपने खेतों से वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इस दौरान उनकी पत्नी हेमा मालिनी Hema Malini और बेटे सनी देओल Sunny Deol लोक सभा चुनाव lok sabha election में खड़े हैं. बीते दिनों वह हेमा मालिनी Hema Malini के लिए प्रचार भी करते नजर आए लेकिन इतनी व्यस्तता के बावजूद भी धर्मेंद्र Dharmendra अपने खेतों को भरपूर समय दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

Dharmendra video farming - wikifeed
धरम पाजी ने एक बार फिर शेयर की अपने खेतो की वीडियोज और फोटोज

यह तो धरम पाजी के हर फैन को पता है कि आजकल उनका ठिकाना फिल्मों के सेट्स से दूर अपने खेतों और बागानों में रहता है. लेकिन चौंकाने वाली बात तब सामने आई जब हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टग्राम एकाउंट Dharmendra Instagram video से अपने खेत का एक नया वीडियो शेयर किया. आमतौर पर धर्मेंद्र अपने खेत का वीडियो शेयर करने के साथ कुछ बढ़िया से केप्शन के साथ अपने विचार भी जरूर रखते हैं. इस वीडियो की बात करें तो इसमें धर्मेंद्र गाड़ी चलाते हुए अपने खेत को दिखाते हुए कह रहे हैं कि ‘खेत तैयार हो गया है दोस्तों अच्छा कर रहा हूं ना.’

धरम पाजी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मजबूरियां ले जाती हैं दोस्तों.. वर्ना इस जन्नत से जाने का जी नहीं होता. मैं वापस आ गया हूं. जीते रहो.” अब यह वीडियो धर्मेंद्र के फैंस को खूब भा रहा है. इस वीडियो को उन्होंने कुछ दिन पहले ही शेयर किया था जिसे अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

https://www.instagram.com/p/BvIjZ6LHouK/?utm_source=ig_embed

गौरतलब है कि पिछले दिनों धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार के लिए मथुरा में नजर आए थे. वहीं अब उनके बेटे सनी देओल को भी टिकट मिल चुका है तो वह जल्द ही एक बार फिर से वोट मांगने निकल सकते हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment