NEWS Technology

launches Xiaomi Mi WiFi Repeater 2, Mi Bluetooth Speaker Mini and new Mi Power Banks

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

ज़ियाओमी ने आज भारतीय बाजार के लिए सामान की एक सरणी की घोषणा की जिसमें एमआई वाई-फाई रेपिटर 2, एमआई ब्लूटूथ स्पीकर मिनी, 10000 एमएएच मी पावर बैंक 2 और 20000 एमएएच मी पावर बैंक 2 शामिल हैं। एमआई वाई-फाई रेपिटर 2 होगा जून 20, 2017 से 12 बजे तक Mi.com पर बिक्री के लिए सबसे पहले। कीमत के संदर्भ में, वाई-फाई रेपिटर 2 की कीमत 999 रुपये होगी, जबकि वक्ता के लिए 1,29 9 रुपये की लागत आएगी। एमआई ब्लूटूथ स्पीकर मिनी ग्रे और गोल्ड रंग विकल्पों में आ जाएगा, और 21 जून, 2017 को 12 बजे एमआई डॉट और एमआई होम पर बिक्री पर जा सकते हो।

अंत में 20000 एमएएच मी पावर बैंक 2 और 10000 एमएएच पावर बैंक 2 एमआई डॉट कॉम, अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होंगे। ये पावर बैंक पहले 20 जून, 2017 से 1 9 9 रुपये और Mi.com और एमआई होम पर आएंगे। अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट बिक्री 7 जुलाई से शुरू हो जाएगी। तो ज़ियामी के नए सामान सभी के बारे में क्या हैं?

ज़ियामी एमआई वाई-फाई रेपिटर 2 भारत में कीमत, चश्मा, फीचर्स
ज़ियामी एमआई वाई-फाई रेपिटर 2 की कीमत 999 रुपये है, और घरों में वाईफाई संकेत को मजबूत करने में मदद मिलेगी। ज़ियामी का कहना है कि यह सबसे लोकप्रिय राउटर ब्रांडों के साथ संगत है, और घर में वाईफाई कवरेज का विस्तार कर सकता है। यह 16 उपकरणों तक स्थिर कनेक्शन वितरित कर सकता है, और इसमें दो अंतर्निहित पीसीबी एंटेना हैं, जो कि राउटर सिग्नल रेंज का विस्तार और डाउनलोड गति बढ़ाते हैं। यह उपयोगकर्ताओं को इष्टतम वाई-फाई चैनल चुनने में भी मदद कर सकता है।

डिवाइस का डिज़ाइन 180 डिग्री रोटेशन के लिए अनुमति देता है, और ज़ियाओमी का दावा है कि आईआई वाई-फाई रेपिटर 2 आपके घर में बहुत सी जगह नहीं लेगा। इसके अतिरिक्त वाई-फ़ाई के मुद्दों को हल करने के लिए एमआई होम ऐप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें चार्ज करने के लिए यूएसबी कनेक्टर है तो आप किसी शक्ति बैंक या लैपटॉप और उपयोग में प्लग भी कर सकते हैं, हर समय एक पावर प्लग की तलाश के बजाय।

भारत में एमआई ब्लूटूथ स्पीकर मिनी प्राइस, ऐपिस, फीचर्स

मी ब्लूटूथ स्पीकर मिनी ब्लूटूथ 4.0 के साथ आता है, और माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ एक पावर बटन है। स्पीकर का इस्तेमाल करते समय उच्च गुणवत्ता वाले कॉल अनुभव को अनुमति देने के लिए शोर में कमी प्रौद्योगिकी के साथ एक अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन भी है। ज़ियामी इस पर चार घंटे का बैटरी जीवन का वादा कर रहा है। एमआई ब्लूटूथ स्पीकर मिनी में 5 मीटर की रेंज है, और 53 डीबी के शोर अनुपात के साथ 2W की बिजली रेटिंग। प्रतिबाधा 4 ओम है

10000 एमएएच आई पावर बैंक 2, भारत में 20000 एमएएच पावर बैंक की कीमत, विशेषताएं
ज़ियामी का 10000 एमएएच और 20000 एमएएच पावर बैंक दो तरह से तेज चार्ज, उच्च घनत्व वाली बैटरी के साथ आते हैं और एक पतली एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम आवरण पेश करते हैं। 10000 एमएएच पावर बैंक 2 रुपये 1199 रुपये। 20000 एमएएच मी पावर बैंक 2 में उच्च-घनत्व वाली लिथियम बहुलक बैटरी दो तरह से तेज चार्ज के साथ है। इस पावर बैंक में दोहरी यूएसबी आउटपुट हैं, जो उपयोगकर्ताओं को एक ही समय में दो उपकरणों को चार्ज कर देगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment