latest news today Friend on Facebook-wikifeed
SOURCE: PAGALPARROT
NEWS

[latest news today]: यह खबर लड़कियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यह खबर लड़कियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है

यह खबर लड़कियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है अगर नीचे दिए गए तस्वीर में लड़का आपका दोस्त है, तो उसे तत्काल मिटाना। यह लड़का नकली नामों से नकली प्रोफाइल बनाकर लड़कियों के साथ दोस्ती करता है, उन्हें अपने प्यार के खेल में फंसाता है और उनसे विवाह करता है। एक युवती अपनी चाल में फंस गया और उससे शादी कर ली। लेकिन फिर इस आदमी ने एक और लड़की से शादी की और जब वह पहली पत्नी की एक दिन पहले अचानक घर में आई, तो वह उजागर हुआ। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

latest news today Friend on Facebook-wikifeed
SOURCE: PAGALPARROT

अरनान खान, जो तारगंज क्षेत्र से संबंधित है, ने फेसबुक पर अमन झा के फर्जी नाम पर एक प्रोफाइल बनाया। इस नकली प्रोफाइल के माध्यम से, उन्होंने एक जवान लड़की के साथ दोस्ती की जो इस नकली खाते के जरिए ग्वालियर की है। इस प्रोफाइल में, उन्होंने खुद को जयपुर में एक कंपनी में मैनेजर के रूप में दिखाया और दिखावा करना शुरू कर दिया कि वह उससे प्यार करता है। जवान औरत भी उसके प्यार में भावुक हो गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया

latest news today Friend on Facebook-wikifeed
SOURCE: PAGALPARROT

अमान के रूप में काम करने वाले अरमान ने लड़की के पिता से मुलाकात की और कहा कि वह एक अनाथ है और अब जयपुर में एक निजी फर्म में काम कर रहा है। लड़की के माता-पिता भी उनके द्वारा प्रभावित हुए। दोनों ने एक दूसरे से शादी की और जयपुर में एक साथ रहने लगे। कुछ दिनों के बाद अरमान ने एक और लड़की को लाकर अपनी दूसरी पत्नी नाहिदा के रूप में पेश किया। अरमान की पहली पत्नी इस समय पागल हो गई और धीरे-धीरे वह सब कुछ मिल गया जो उसे फंस गया।

latest news today Friend on Facebook-wikifeed
SOURCE: PAGALPARROT

उसने अपने माता-पिता और पुलिस को बताया। वर्तमान में, आरोपी अरमान खान फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पाया कि अरमान के कई नकली फेसबुक प्रोफाइल हैं। वह अपने यौन और धन की इच्छाओं को संतुष्ट करने के लिए सोशल मीडिया के जरिए निर्दोष लड़कियों का शिकार करता है। इसलिए सावधान रहें यदि आप इस व्यक्ति से मित्र अनुरोध प्राप्त कर सकते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment