kartik aaryan and sara ali khan - wikifeed
Bollywood NEWS

कार्तिक आर्यन और सारा सारा अली खान की फिल्म का टाइटल हुआ फाइनल

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कार्तिक आर्यन और सारा सारा अली खान की अपकमिंग रोमांटिक फिल्म का टाइटल फाइनल हो गया है। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल है। यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में वैलंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज की जानी है।

Bollywood kartik aaryan and sara ali khan’s film Aaj kal has its final title: सारा अली खान (Sara Ali khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इम्तियाज अली खान (Imtiaz Ali Khan) की फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं। यह दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) और सैफ अली खान (Saif ali khan) की फिल्म ‘लव आज कल Love Aaj Kal’ का सीक्वल है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है मगर अभी तक फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं किया गया था। अब सारा और कार्तिक की फिल्म का टाइटल फाइनल हो गया है।

kartik aaryan and sara ali khan - wikifeed

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इम्तियाज अली Imtiaz Ali Khan की फिल्म जिसमें कार्तिक Kartik और सारा Sara लीड पेयर के रूप में दिखाई देने वाले हैं, उसका नाम ‘आज कल Aaj kal’ रखा गया है। फिल्म के कुछ सीन्स दिल्ली में भी शूट किए गए हैं।

kartik aaryan and sara ali khan - wikifeed

हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर दिल्ली के शूटिंग शेड्यूल के खत्म होने के बाद एक विडियो भी पोस्ट किया था। कार्तिक और सारा का एक किसिंग वीडियो भी सामने आया था।

इस फिल्म से सभी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन kartik aaryan and sara ali khan’s film की केमिस्ट्री देखने का इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले सारा Sara ने अपनी फिल्म का पहला लुक भी शेयर किया था। जिसमें सारा का सिर कार्तिक kartik के कंधे पर रखा हुआ है। सारा ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा:

”इम्तियाज अली की अगली फिल्म का हिस्सा बनकर मैं सम्मानित, आभारी और उत्साहित महसूस कर रही हूं। कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा स्टारर यह फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होगी। शूट अभी चल रहा है।”

kartik aaryan and sara ali khan - wikifeed

बता दे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को ऑफस्क्रीन ही इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है कि फैन्स अब इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए बेकरार दिख रहे हैं। खासतौर पर इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म के सेट से सामने आए इनके रोमांटिक सीन्स के विडियोज और फोटोज सामने आने के बाद तो दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए फैन्स और भी एक्साइटिड हो गए हैं।

दीपिका पादुकोण के छपाक लुक की तारीफ करते हुए वरुण धवन, प्रियंका, कार्तिक ने किये ट्वीट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ही दिन में इन चार फिल्मों की रिलीज डेट हुई अनाउंस

कांग्रेस पार्टी को इनकार करने के बाद बीजेपी के लिए प्रचार कर सकती हैं – सपना चौधरी

बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा भाजपा में शामिल दो बार रह चुकी हैं सांसद

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.