top news today-wikifeed
NEWS

Las Vegas, Musical Festival Terrorist Attack More Than 500 Wounded 58 Dead | top news today

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लास वेगास संगीत समारोह आतंकवादी हमले में 500 से अधिक घायल 58 मृत |  top news today

top news today-wikifeed

रविवार को लास वेगास देश संगीत समारोह में कम से कम 10 राइफलों के एक शस्त्रागार के साथ 64 वर्षीय एक बंदूकधारक ने 32 मिनट की दूरी पर एक 32 वीं मंजिल की खिड़की से गोलीबारी की। खुद को मारना आईएसआईएस ने शूटिंग के लिए जिम्मेदारी ली है और कहा है कि हमलावर कुछ महीने पहले इस्लाम में बदल गया था।

आतंकवादी समूह की समाचार एजेंसी अमाक ने अमेरिका की अगुवाई वाले गठबंधन समूह के खिलाफ लड़ते हुए कहा ” लास वेगास हमला इस्लामी राज्य के एक सैनिक द्वारा किया गया था और वह गठबंधन के राज्यों को लक्षित करने के लिए कॉल के जवाब में इसे बाहर कर दिया गया था। ” मध्य पूर्व में कुछ महीने पहले लास वेगास हमलावर इस्लाम में बदल गया था, अमाक ने कहा।

इस्लामी राज्य के आतंकवादियों के प्रति निष्ठा का वादा करने वाले एक बंदूकधारी ने ऑरलैंडो नाइट क्लब में 49 लोगों के पिछले साल के नरसंहार पर कब्ज़ा कर लिया था, जो कि अमेरिका के इतिहास में सबसे खतरनाक गोली मारने वाली मौत की टोल प्रारंभिक थी

top news today-wikifeed

कुछ 22,000 लोग भीड़ में थे जब स्टीफन पैडॉक के रूप में पहचाने गए एक आदमी पुलिस ने आग लगा दी, जिसमें एक आतंक पैदा हुआ, जिसमें कुछ लोगों ने दूसरों पर कटाव किया, क्योंकि कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने गनमैन को ढूंढने के लिए तहलका किया था।

शॉक कंसर्टगेर्स, कुछ अपने कपड़ों पर खून के साथ, बाद में सड़कों पर फिरते रहे। अमेरिकी सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रायटर को बताया कि पैडॉक का नाम संदिग्ध आतंकवादियों के किसी डेटाबेस पर नहीं था।

लोम्बार्डो ने कहा कि कमरे में 10 से अधिक राइफलें हैं जहां पैडॉक गुरुवार को होटल में जांच करने के बाद खुद को मार डाला।

मृतकों में एक ऑफ कर्तव्य पुलिस अधिकारी शामिल था, लोम्बार्डो ने कहा। दो ऑन-ड्यूटी ऑफिसर घायल हुए थे, जिनमें से एक शल्यचिकित्सा के बाद एक स्थिर स्थिति में था और जो कि मामूली चोटों की वजह से था, लोम्बार्डो ने कहा। पुलिस ने चेतावनी दी कि मृत्यु दर बढ़ सकती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment