ruchir modi - wikifeed
Celebrities NEWS Sports

क्रिकेट के क्षेत्र में अपना भाग्य आजमाना चाहते हैं तो…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

क्रिकेट के क्षेत्र में अपना भाग्य आजमाना चाहते हैं तो…

राजस्थान में खोले जाएंगे ललित मोदी सेंटर ऑफ एक्सीलेंस राजस्थान में क्रिकेट प्रतिभाओं के विकास के लिए छह एल के एम (ललित कुमार मोदी) सेंटर ऑफ एक्सीलेंस खोले जाएंगे

ruchir modi - wikifeed

अलवर क्रिकेट एसोसियेशन के अध्यक्ष रूचिर मोदी ने मंगलवार को यहां पत्रकारों को बताया कि ये सेंटर नागौर, अलवर, धौलपुर, गंगानगर, सवाईमाधोपुर और प्रतापगढ में खोले जाएंगे। उन्होंने बताया कि इन केन्द्रों के जरिये छात्रों को शिक्षा में मदद देने के साथ क्रिकेट का स्तरीय प्रशिक्षण दिया जाएगा। रुचिर ने बताया कि 7 से 10 वर्ष और 11 से 16 वर्ष की आयु वर्ग के इन छात्रों की प्रतिभाओं को संवारने का काम किया जायेगा जो क्रिकेट के क्षेत्र में अपना भाग्य आजमाना चाहते हैं।

Also Read: IPL 2018 -Rajasthan Royals Announce Ish Sodhi as replacement for Injured Zahir khan

इन केन्द्रों के संसाधन जुटाने की योजना के बारे में रुचिर ने बताया कि स्पोर्ट्स रूम, लाईब्रेरी, कोच आदि के लिए राज्य सरकार के साथ निजी स्कूलों और कॉलेजों के साथ समझौते किए जायेंगे। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले छात्रों को तकनीक आधारित क्षमता प्रदान की जाएगी तथा यह सुविधाएं मुफ्त मिलेगी। उन्होंने राजस्थान क्रिकेट में अपने पिता के योगदान की चर्चा करते हुए कहा कि राज्य में क्रिकेट की आज जो स्थिति है वह उनके पिता के कारण ही है, जहां आलीशान भवन बनने के साथ अच्छा क्रिकेट मैदान और उच्च स्तरीय सुविधाएं उपलब्ध हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment