KBC 2019 - wikifeed
KBC 2019: 'कौन बनेगा करोड़पति' का रजिस्‍ट्रेशन आज से शुरू से ले सकते हैं हिस्सा
Celebrities

KBC 2019: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का रजिस्‍ट्रेशन आज से शुरू ले सकते हैं हिस्सा

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अमिताभ बच्चन का मशहूर रियल्‍टी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति Kaun Banega Crorepati’ (केबीसी) अपने 11 वें सीज़न के साथ जल्द ही टीवी पर आने वाला है. शो में हिस्‍सा लेने के लिए आज से रजिस्‍ट्रेशन शुरू होने जा रहा है.

अमिताभ बच्चन का पॉपुलर गेम शो Kaun Banega Crorepati ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) Kbc सीजन 11 के लिए रजिस्ट्रेशन 1 मई से शुरू हो रहे हैं। अगर आप भी शो में हिस्सा लेना चाहते हैं तो आज यानी बुधवार रात नौ बजे से रजिस्‍ट्रेशन प्रक्रिया शुरू होने जा रही है. इसके जरिए आप केबीसी Kbc का हिस्‍सा बन सकते हैं. तो हम आपको बताते हैं कैसे होगा रजिस्ट्रेशन। बता दें कि रजिस्ट्रेशन करने के 2 तरीके हैं। एक ऑनलाइन और दूसरा ऑफलाइन।

KBC 2019 - wikifeed
KBC 2019: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का रजिस्‍ट्रेशन आज से शुरू से ले सकते हैं हिस्सा

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन-

kbc-sonyliv.in लिंक पर क्लिक करते ही ऑनलाइन एप्लिकेशन के लिए एक फॉर्म का लिंक आएगा। इस लिंक को क्लिक करने पर आपकी स्क्रीन पर एक फॉर्म ओपन हो जाएगा। इस फॉर्म को भरने के बाद आपकी स्क्रीन पर एक पॉप अप नजर आएगा कि आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो गया है।

ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन-

ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए जारी किए नंबर पर कॉल करके आईवीआर द्वारा आवेदन कर सकते हैं। अधिसूचना का उपयोग करके भी आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही SMS द्वारा भी आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए जरूरी जानकारियां जल्द ही शो में दी जाएंगी।

शो का पहला टीजर वीडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें बिग बी बताते हैं कि रजिस्ट्रेशन 1 मई को रात 9 बजे से शुरू होंगे।

बता दें कि Amitabh Bachchan Realty Game Show अमिताभ बच्चन ने रियल्टी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ Kaun Banega Crorepati (केबीसी) Kbc के नए सीजन की तैयारी शुरू कर दी है. बीते दिनों अमिताभ बच्‍चन Amitabh Bachchan ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि केबीसी kbc की तैयारी शुरू और इसके परिचय, सिस्टम, नए इनपुट को सीखने, अभ्यास करने और दूसरे साल के लिए तैयारी चल रही है.

अमिताभ Amitabh नौ सीजन से इस शो का हिस्सा हैं. उन्होंने सामान्य ज्ञान पर आधारित इस कार्यक्रम से अपने जुड़ाव के बारे में भी बात की. उन्होंने लिखा कि यह 2019 है और इसकी शुरुआत 2000 से हुई. 19 साल हुए और दो सालों का अंतर रहा, जब यह शो मैंने नहीं किया. लेकिन 17 साल जीवन में मायने रखता है. अमिताभ (76) ने कहा कि उन्होंने ग्यारहवें सीजन के लिए शूटिंग की शुरुआत कर दी है. रियल्टी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) को ब्रिटिश टीवी शो Who Wants to Be a Millionaire से लिया गया है.

ये शो कर सकता है रिप्लेस…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की शुरुआत अगस्त महीने में होने वाली है, लेकिन KBC के ऑन एयर होने के साथ ही सोनी का एक शो ऑफ एयर होगा और खबरों के मुताबिक वो शो है ‘लेडीज स्पेशल’। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेडीज स्पेशल के ऑफ एयर होने के बाद ही 9 बजे से केबीसी शुरू होगा।बता दें कि लेडीज स्पेशल करंट टाइम में रात 9.30 बजे आता है और इससे पहले ‘पटियाला बेब्स’ शो आता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटियाला बेब्स को नया टाइम दिया जाएगा। वहीं लेडीज स्पेशल शो को ऑफ एयर किया जाएगा।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment