'Love Aaj Kal 2' frist poster - wikifeed
Karthik Aryan and Sara Ali Khan upcoming film 'Love Aaj Kal 2' frist poster released
Movies

‘लव आजकल 2’ Love Aaj Kal 2 का पहला पोस्टर रिलीज़ प्यार में खोए हुए नजर आए सारा और कार्तिक

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फ़िल्म “लव आज कल” Love Aaj Kal 2 इसी साल वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day 2020) पर रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म में कार्तिक, सारा के साथ साथ रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी मुख्य भूमिका में है.

स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Karthik Aryan and Sara Ali Khan) वैसे तो हमेशा चर्चा में रहते है. एक बार फिर से सारा (Sara) और कार्तिक (Karthik) सुर्खियों में है. इसका यह कारण है कि कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लव आजकल 2’ (Love Aaj Kal 2) के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस फर्स्ट पोस्टर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं सारा ने खुद भी अपने इंस्टा पेज से लव आजकल 2 के पोस्टर को शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- “Meet Veer and Zoe”

'Love Aaj Kal 2' frist poster - wikifeed

लव आजकल 2 ‘Love Aaj Kal 2’ में सारा और कार्तिक (Karthik and Sara) की जबरदस्त केमिस्ट्री आई नज़र

फ़िल्म “Love Aaj Kal 2” के रिलीज़ किये गए पोस्टर में सारा और कार्तिक (Karthik and Sara) साथ में बहुत अच्छे लग रहे है. दोनों के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है आपको बता दे कि रिलीज़ किये गएपोस्टर में कार्तिक सोते हुए नज़र आ रहे है, और सारा वही उनके पास मौजूद है और बहुत प्यार से कार्तिक को देख रही है. आपको बता दे कि कार्तिक और सारा की फ़िल्म “लव आज कल” (Karthik and Sara’s film “Love Aaj Kal”) इसी साल वैलेंटाइन डे Valentine’s Day पर रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म में कार्तिक,सारा के साथ साथ रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी मुख्य भूमिका में है. “लव आज कल” एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म है जिसका निर्देशन इम्तियाज़ अली ने किया है.

'Love Aaj Kal 2' frist poster - wikifeed
Karthik Aryan and Sara Ali Khan upcoming film ‘Love Aaj Kal 2’ frist poster released

अगर फिल्म की बात करें तो, रणदीप ‘लव आजकल 2’ में प्रेमगुरु के किरदार में नजर आएंगे. ‘लव आजकल 2’ फिल्म 2009 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘लव आजकल’ का सीक्वल है. इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं.

'Love Aaj Kal 2' frist poster - wikifeed
Karthik Aryan and Sara Ali Khan upcoming film ‘Love Aaj Kal 2’ frist poster released

रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘लव आजकल’ 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद हैं. हाल ही में कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी लीड रोल नजर आए.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.