NEWS punjabi video song 2019

कपिल शर्मा को अपने शो में हे ‘दोस्‍त’ सुनील ग्रोवर का इंतजार

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नई दिल्‍ली:- कपिल शर्मा इन दिनों काफी बिजी हैं. जहां एक तरफ अपने कॉमेडी शो की शूटिंग के हर हफ्ते आने वाली एपिसोड्स के लिए वह शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं उनकी आने वाली फिल्‍म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के लिए भी उन्‍हें काफी भाग-दौड़ करनी पड़ रही है. शूटिंग का कपिल पर कुछ ऐसा स्‍ट्रैस है कि पिछले दिनों कपिल काफी बीमार हो गए. अपनी इसी बीमारी की हालत में अपने फैन्‍स से बात करते हुए कपिल ने कहा है कि उन्‍हें अपने साथी कलाकार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की बहुत याद आती है. इतना ही नहीं, कपिल से उनके फैन्‍स ने जब यह जानना चाहा कि सुनील ग्रोवर इस शो पर कब वापिस आ रहे हैं तो, कपिल ने कहा कि सुनील उनके दोस्‍त हैं और वह जब चाहें त‍ब शो पर वापिस आ सकते हैं. कपिल ने फैन्‍स के सवालों के जवाब में कहा कि सुनील उनके भाई की तरह हैं

दरअसल कपिल शर्मा ने अपने 9 जुलाई को अपने फेसबुक अकाउंट पर फैन्‍स को बताया कि ‘सोमवार (10 जुलाई) को वह अपनी फिल्‍म ‘फिरंगी’ की शूटिंग निपटा लेंगे और फिर लाइव चैट पर आएंगे. कपिल ने अपने पोस्‍ट में कहा कि आप मुझसे जो चाहे वो पूछ सकते हैं.’ सोमवार रात को अपनी इसी वादे के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपने फैन्स से फेसबुक लाइव चैट के जरिए बातचीत की. इस चैट के वक्‍त कपिल काफी बीमार नजर आ रहे थे. कपिल से जब एक फैन ने पूछा कि सुनील इस शो पर वापिस कब आ रहे हैं तो कपिल ने कहा, ‘वह दोस्‍त हैं और जब भी उनका दिल करे वह आ सकते हैं. मैं उनसे मिल कर भी आया था.

कपिल ने शाहरुख खान के शो के कैंसल होने के सवाल पर कहा कि कपिल की तबियत के चलते यह शूट कैंसल करना पड़ा है. एक फैन ने जब कपिल पर सक्‍सेस हैंडल न कर पाने की बात कही तो कपिल ने इस कमेंट के जवाब में कहा, ‘ऐसी बात नहीं है, सब की लाइफ में ऐसी चीजें होती हैं और किसी के भी पास असली घटना की जानकारी नहीं है. कभी मौका होगा तो मैं इसके बारे में बताउंगा.

बता दें कि मार्च में ऑस्‍ट्रेलिया में शो कर वापिस मुंबई आते वक्‍त फ्लाइट में कपिल शर्मा और उनकी टीम के बीच झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने शो की शूटिंग के लिए आना छोड़ दिया था. जहां चंदन कपिल की टीम में उनके मनाने के बाद वापिस आ गए हैं तो वहीं अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल को छोड़ दूसरे कॉमेडी शो का दामन थाम लिया है. लेकिन कपिल के शो का सबसे चर्चित नाम सुनील ग्रोवर न तो इस शो में वापिस आए हैं और न ही वह किसी और शो में कमिटमेंट करते नजर आ रहे हैं

टीम के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े को लेकर एक प्रत्‍यक्षदर्शी के हवाले कि दरअसल कपिल शर्मा बहुत नशे में थे और उनकी टीम ने उनसे पहले फ्लाइट में खाना खा लिया था, जिसपर कपिल काफी भड़क गए थे और उन्‍होंने सुनील ग्रोवर को जूता फेंक कर मारा था. इस पूरे विवाद के बाद कपिल ने सुनील से माफी मांगी लेकिन फ्लाइट में आखिर असल में क्‍या हुआ था यह किसी भी सदस्‍य ने सामने नहीं रखा है. कपिल ने अपने इस लाइव चैट के दौरान कहा, ‘ हमारे विवाद के बारे में भी बहुत कुछ छापा गया है, जैसे मेरी टीम ने मुझसे पहले खाना खा लिया इसलिए में भड़का. मैं भी उसी फ्लाइट में था, मैं दूसरी फ्लाइट से तो कूद कर नहीं आया था. लेकिन मैं अब रिएक्‍ट नहीं करता इसलिए शायद वह लोग ऐसी चीजें छापते हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment