kangana ranaut warns karni sena - wikifeed
Bollywood Movies NEWS

कंगना रनौत ने करणी सेना को दिया करारा जवाब और कहा- मैं भी राजपूत हूं, बर्बाद कर…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कंगना रनौत ने करणी सेना को दिया करारा जवाब और कहा- मैं भी राजपूत हूं, बर्बाद कर दूंगी तुम्हें…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) पर करणी सेना ने दीपिका-रणवीर की ‘पद्मावत’ फिल्म की तरह सवाल उठाया है.

kangana ranaut warns karni sena - wikifeed

कंगना रनौत का कहना है कि राजपूत समूह की करणी सेना उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) को लेकर तंग कर रहे हैं, जो अगले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को रिलीज होने के लिए सेंट्रेल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Central Board Of Film Certification) ने प्रमाण पत्र भी दे दिया है.

kangana ranaut warns karni sena - wikifeed

कंगना ने करणी सेना को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह भी एक राजपूत हैं और अगर फिल्म रिलीज करने के बीच में आए तो बर्बाद कर देंगे.

कंगना रनौत ने कहा:

”चार इतिहासकारों ने ‘मणिकर्णिका’ को प्रमाण पत्र दिया है और हमें सेंसर सर्टिफिकेट भी मिला है. इस बारे में हमने करणी सेना को बता दिया है, लेकिन इसके बावजूद वह हमें तंग कर रहे हैं. यदि वो यह सब करना बंद नहीं करेंगे तो उन्हें पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं सबको बर्बाद कर दूंगी.”

मणिकर्णिका की कहानी रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित हैं, जिन्होंने ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ सन् 1857 की लड़ाई में अहम भूमिका निभाई थी.

kangana ranaut warns karni sena - wikifeed

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक महाराष्ट्र की करण सेना विंग ने फिल्ममेकर्स को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यदि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की छवि को बदनाम करने की कोशिश या फिर ब्रिटिशर्स के लिए प्रेम दिखलाया गया तो मेकर्स को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा.

रानी लक्ष्मी बाई का असली नाम मणिकर्णिका है, जिनका जन्म वाराणसी के मराठी परिवार में हुआ था. विवाह के बाद में रानी लक्ष्मी बाई ने झांसी में चली गईं थीं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment