Bollywood

कंगना रानाउत ने एक बार फिर लिया बोल्ड मूव!

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

इसके बेहतरीन प्रदर्शन और असमान सौंदर्य के अतिरिक्त, अगर बोवालू की अभिनेत्री कंगना रानौट कुछ बातों के लिए जाने जाते हैं, तो वह उसके बोल्ड और हार्दिक व्यक्ति हैं। क्या यह गैर-पारम्परिक फिल्मों या उनकी ईमानदारी के ब्योरा को चुनने का मामला है, उनके बोल्ड व्यवहार उनके जीवन के हर आयाम में दिखाई देते हैं।


और उनका हालिया कदम सबसे बोल्ड है, कम से कम बॉलीवुड के मापदंडों पर विचार कर रहा है। आज की सबसे युवा अभिनेत्री स्क्रीन पर 30 साल से अधिक चरित्र खेलने के लिए डरे हुए हैं, लेकिन कंगना ने Tejoo में 80 वर्षीय चरित्र को चलाने के लिए घोषणा के बाद सभी को आश्चर्यचकित किया है, उनकी दिशा में पहली फिल्म बनाई जा रही है।
“हां, मैं तेजू में एक 80 वर्षीय महिला की भूमिका निभाऊंगा, दिशा में बनाई जाने वाली पहली फिल्म”, कंगना ने एक साक्षात्कार में इसकी पुष्टि की।

अपने जीवन के 30 साल पूरे करने के बाद, कंगना ने आगे कहा, “तेजू हर बूढ़े इंसान के बारे में होगी, जिसे मैं जानती हूं और जिसे मैं प्यार करती थी। इसमें मेरे बारे में बहुत कुछ होगा, क्योंकि मेरी उम्र से मैं बड़ी हूं। मैं अपने शान्ति क्षेत्र से बाहर नहीं आ रहा हूं और खुद को एक अभिनेत्री के रूप में चुनौती नहीं देती तो मेरे घर, परिवार से दूर रहने का क्या मतलब है? केवल रिबन काटने से मैं आराम से रह सकती हूं। ”

इतना ही नहीं, कंगना ने एक और साहसिक निर्णय किया है। कंगना ने अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के पोस्टर लॉन्च में मीडिया को बताया कि वह अब अभिनय छोड़कर निर्देशन पर ध्यान केंद्रित करेंगे। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे जीवन का एक अध्याय पूरा हो चुका है, इससे पहले कि मैं विफलता या सफलता का अनुभव करता हूं। अब मुझे लगता है कि मुझे और अधिक समय बर्बाद नहीं करना चाहिए और अगले स्तर पर पहुंच जाना चाहिए, जिसका मतलब है कि अब मैं अपने फिल्म निर्माता के रूप में कैरियर, और अगर मैं कार्य करेगा, तो केवल मेरी फिल्मों में। ”
अब आप इस उत्साही अभिनेत्री को इस तरह के जीवंत अर्थ से प्यार नहीं करेंगे?

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment