saira khan dies - wikifeed
kama sutra 3d actress saira khan dies of heart attack
NEWS

‘कामसूत्र 3D’ फेम एक्ट्रेस सायरा खान का निधन…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कामसूत्र 3D में नज़र आईं एक्ट्रेस सायरा खान का निधन हो गया है।

kama sutra 3d actress saira khan dies of heart attack – फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ (Kama Sutra 3D) एक्ट्रेस सायरा खान (Saira Khan) की शुक्रवार को हार्ट अटैक (Heart Attack) से मौत हो गई। उन्हें कामसूत्र 3D’में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) की जगह लिया गया था। सायरा के निधन पर फिल्म के डायरेक्टर रुपेश पॉल शोक व्यक्त किया। बॉलीवुड (Bollywood) से किसी ने भी उनके निधन पर शोक नहीं जताया है।

saira khan dies - wikifeed
kama sutra 3d actress saira khan dies of heart attack

फिल्म के डायरेक्टर रूपेश पॉल ने कहा:

”यह खबर सुनकर मैं सदमे में हूं। उनकी मौत की कहीं रिपोर्टिंग भी नहीं हुई, यह और शॉकिंग है। अपने परफॉर्मेंस के लिए उन्हें पहचाना जाना चाहिए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।”

फ़िल्म के डायरेक्टर (Director) ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में कहा, ‘मुझे इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। रुपेश ने बताया कि शर्लिन की जगह लेने के बाद सायरा ने बहुत ही मुश्किलों का सामना किया। सायरा के लिए ये किरदार बेहद ही चुनौतीपूर्ण था। वो एक मुस्लिम (Muslim) परिवार से थीं, जो बहुत ज्यादा रूढ़ीवाद परिवार था।

saira khan dies - wikifeed
kama sutra 3d actress saira khan dies of heart attack

इस वजह से सायरा को फिल्म में लेने में हमें सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा। लेकिन जब सायरा ने किरदार निभाया तो उन्होंने साबित भी कर दिया कि उनसे बेहतर ये किरदार कोई निभा भी नहीं सकता था।’ रुपेश ने कहा, ‘सबसे ज्यादा दुख है कि सायरा के जाने पर उनके प्रति किसी ने भी अपनी संवेदना (condolences) जाहिर नहीं की।’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment