jio phone new | wikifeed.in
Information

रिलायंस Jio 4 जी फीचर फोन को 500 रुपए में भी बुक करा सकते हे किस तरह से करना हे बुक देखे वीडियो

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जहां 1500 रु सिक्योरटी जमा करने पर ही रिलायंस जिओ 4 जी फीचर फोन को बुक कर सकते थे अब उस स्मार्ट रिलायंस 4 जी फ़ोन को आप 500 रुपए में भी बुक करा सकते हे।

ISHA AMBANI | wikifeed.in

रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अम्बानी ने एक 40 वी बैठक के दौरन घोसना की थी. की अब इस फोन को लेने वाले ग्राहक 24 अगस्त से हो रही रिलायंस 4 जी फीचर फोन की बुकिंग को कम कीमत पर भी बुक कर पायगे अब जिओ 4 फोन को 500 रु में भी बुक कर सकते हे। और पहले रिलायंस इंडस्ट्रीज कंपनी के चेयरमेन मुकेश अम्बानी ने कहा था. की इस जिओ 4 जी फीचर फोन की बुकिंग 1500 रु की सिक्योरटी जमा करने पर ही बुक पायगे और वो 3 साल बाद जमा वापस कर दिए जायगे।

बहुत से लोगो को पता नहीं होगा की जिओ 4 जी फीचर फोन को किस तरह बुक कर सकते हे तो हम आपको बताते हे की कैसे Jio 4G फोन बुक कर सकते हैं: Watch videos

(source:youtube)

1.आप रिलायंस 4 जी फीचर न्यू फोन को किस तरह बुक करना हे :-या तो आप इस फ़ोन को ऑनलाइन jio.com या My Jio मोबाईल एप्लिकेशन पर भी बुक कर सकते हे -और आप इस फोन को ऑफ़लाइन jio रिटेल शेल से बहु -ब्रांड डिवाइस रिटेल विक्रेताओं और रिलायंस डिजिटल स्टोर से भी बुक कर सकते हे।

2. यदि आपके पास पुरे पैसे नहीं हे तो पहले आने वाले पहले सेवा के आधार पर 4 जी jio फीचर फोन को आप 500 रु के भुगतान करके इस फोन को बुक कर सकते हे और शेष रुपए डिलवरी के समय आप बाकी 1000 रुपए का भुगतान कर सकते हे। और इन पेसो को रिलायंस कंपनी 3 साल बाद पूर्ण रिफंड के साथ वापिस कर देगी

3.इस 4 जी स्मार्ट फीचर फोन की बुकिंग के लिए भुगतान किन -किन से किया जा सकता हे यूपीआई, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग के माध्यम से किया जा सकता है।

4.बुकिंग की रकम का भुगतान करने के बाद, आपको पुष्टिकरण का एक पॉप अप मिलेगा और एक पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एक एसएमएस भी भेजा जाएगा जो दर्शाता है कि डिवाइस को बुक किया गया है।

5 यदि आप ऐप से बुकिंग कर रहे हो तो उसका तरीका यह हे की बटन के माधय्म से बुक किए गए फोन की स्थति का पता लगा सकते हे। उसके बाद आपको मोबाईल नंबर और डिलवरी पिन कोड दर्ज करना होगा।

6. इस फोन 4 जी स्मार्ट जिओ फीचर फोन की सबसे बड़ी खासियत यह हे की यह पहले से वीओएलटीई नेटवर्क पर चलाता है और ये जियो सिनेमा, जिओ म्यूजिक जैसे सभी जॉयो एप्लीकेशन के साथ पहले से लोड होता है। फोन की कुछ मुख्य विशेषताएं यहां दी गई हैं

jio free phone | wikifeed.in

1. अल्फा न्यूमेरिक कीपैड; 2.4 इंच QVGA डिस्प्ले

2. एफएम रेडियो; हेडफ़ोन जैक; मशाल प्रकाश

3. एसडी कार्ड स्लॉट; चार्जर के साथ बैटरी । और इसके अलावा, कंपनी jio-ब्रांडेड फ़ोन पर एनएफसी फीचर लाएगी, साथ ही इस साल बाद में। सुविधा एक सॉफ़्टवेयर अद्यतन के हिस्से के रूप में आ जाएगी।

रिलायंस कंपनी ने घोसना की थी की असीमित डेटा के लिए प्रति महा केवल 153 रु में jio धन -धन की पेशकश का लाभ मिल सकता हे और इसके आलावा हर सप्तहा प्लान 53 रु रहेगा दो दिन की 23 रुपये की योजना असीमित डेटा, असीमित टॉक टाइम और असीमित एसएमएस ऑफर.

और इस जिओ इस्मार्ट फोन 4 जी की वजह से और कंपनियो ने भी ऐसे स्मार्ट फोन मार्किट में ला रहे हे जैसे : एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन भी अपने बंडल किए गए 4 जी उपकरणों के साथ आने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल 4 जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसकी कीमत दिवाली से पहले 2500 रुपये है।

भारत की सबसे बड़ी मोबाइल फोन कंपनी भारती एयरटेलबीएसई 0.24% हैंडसेट निर्माताओं के साथ उन्नत बातचीत कर रही है ताकि दिवाली तक 4 जी स्मार्टफोन पेश करने के लिए लगभग 2500 रुपए की मांग की जा सके, जिसमें रिलायंस जियो बड़े पैमाने पर बाजार का हिस्सा बनाए रखने के लिए

वोडाफोन इंडिया ने भारत की नंबर 2 टेल्को के लिए पहली तरह से अपने सौदे में चीन की आईईएलएल से 2 जी फीचर फोन के साथ आवाज योजनाएं और कैशबैक जमा किया है। यह रिलायंस जियो इन्फोकॉम समर्थित 4 जी फीचर फोन को माइग्रेट करने से इसकी आवाज-केवल उपयोगकर्ता आधार को रिंगफेंस करने का प्रयास कर रहा है, जो पूर्व बुकिंग है, जिसके लिए गुरुवार को शुरू हुआ।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment