Hardik Pandya shared throwback photo Natasa Stankovic - wikifeed
Indian cricketer Hardik Pandya shared throwback photo Natasa Stankovic and son Agastya viral on social media
NEWS

हार्दिक पांड्या ने पत्नी संग नताशा की थ्रोबैक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर – फोटो देखे

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पत्नी संग नताशा (Natasa Stankovic) की थ्रोबैक तस्वीर (photo) ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर

Mumbai Indians Team टीम के IPL 2020 के 13वें सीज़न में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पत्नी संग नताशा (Natasa Stankovic) की थ्रोबैक तस्वीर (photo) शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल और धमाल मचा रही है।

Hardik Pandya shared throwback photo Natasa Stankovic - wikifeed
Indian cricketer Hardik Pandya shared throwback photo Natasa Stankovic and son Agastya viral on social media

Indian cricketer Hardik Pandya shared throwback photo Natasa Stankovic and son Agastya viral on social media: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई (United Arab Emirates UAE) में हैं। हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग (indian premier league 2020) यानी आइपीएल ( IPL 2020) के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए (Mumbai Indians Team) मुंबई इंडियंस टीम के साथ यूएई (UAE) पहुंचे हैं। और जैसा कि हम जानते हैं कि हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने Instagram पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देख साफ पता चल रहा है कि घर से दूर हार्दिक पांड्या का तन यानी शरीर भले ही अबू धाबी में हो, लेकिन उनका मन गुजरात के वड़ोदरा शहर में है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि पांड्या हाल ही में पापा बने हैं और वे अपने बेटे और पत्नी के साथ समय बिताना चाहते हैं।

Hardik Pandya shared throwback photo Natasa Stankovic

https://www.instagram.com/p/CEYnndhlHP6/?utm_source=ig_embed

दरअसल, कुछ वक्त पहले हार्दिक ने अपने पत्नी (Natasa Stankovic) के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। खास बात ये है कि इस तस्वीर में उनके साथ कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविक हैं। यह उनकी थ्रोबैक तस्वीर (throwback photo) है। जो अब काफी चर्चाओं में आ गई है। तस्वीर में दोनों ही काफी स्टाइलिश लुक में नज़र आ रहे हैं। जहां एक ओर नताशा ब्लैक कोट और डेनिम में दिखाई दे रही हैं। वहीं हार्दिक (Hardik) भी ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट में नज़र आ रहे हैं। फोट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-“आप देख रहे हैं।” बता दें यूएई पहुंचने के बाद उन्होंने यह तस्वीर पोस्ट की है।

वहीं, नताशा भी हार्दिक पांड्या की हर पोस्ट पर अपना जवाब दे रही हैं। कभी दिल वाली इमोजी तो कभी हग वाली इमोजी के साथ नताशा वड़ोदरा में रहकर हार्दिक को अपना प्यार भेज रही हैं। 30 जुलाई को नताशा ने बेटे को जन्म दिया है। उधर, हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया था। हार्दिक और उनके परिवार ने उनके बेटे का नाम अगस्त्या (Agastya Pandya) रखा है। हार्दिक लगातार नताशा से बात कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CEQxSnil5om/?utm_source=ig_embed

बात दें कुछ समय पहले हार्दिक ने नताश संग वीडियो कॉल पर बात करते हुए भी एक फोटो पोस्ट की थी, लेकिन खास बात यह थी कि इस तस्वीर में उनका बेटा Agastya Pandya नज़र आ रहे हैं। जो अपनी मां के सीने पर बड़े ही आराम से सोते हुए दिखाई दे रही है। फोटो में दोनों ही काफी क्यूट नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए “मुझे मेरे दोनों एंजेलस की याद आ रही है। मेरी जिंदगी में तुम दोनों को पाकर में काफी धन्य महसूस करता हूं। दोनों के ही चेहरों पर माता-पिता बनने की खुशी को देखा जा सकता है।

 

Tag: #cricket, #Hardik Pandya, #Hardik Pandya Son, #Hardik Pandya Son Name, #Hardik Pandya Agastya, #Agastya Pandya, #Hardik Pandya Natasa Stankovic, #Natasa Stankovic, #Cricket News in Hindi, #SportsandRecreation, #Sports, #Cricket, #ipl2020, #MumbaiIndiateam
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment