Kim Kardashian
Bollywood NEWS

किम कर्दाशिया को सऊदी के नये युवराज ने दिया 6 करोड़ का ऑफर | hot entertainment news

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

किम कर्दाशिया को सऊदी के नये युवराज ने दिया 6 करोड़ का ऑफर

सऊदी अरब के सुल्तान और युवराज अपने लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. सऊदी के नए युवराज मोहम्मद बिन सलमान भी ऐसे ही लाइफस्टाइल के कारण कई बार चर्चा में आए हैं.

मोहम्मद बिन सलमान को दो साल पहले तक कोई जानता तक नहीं था. पिता के सुल्तान बनने के बाद सलमान की ताकत और पहचान में तेजी से इजाफा हुआ है. उनके पास रक्षा मंत्री और उप प्रधानमंत्री जैसे पद दिए गए हैं और अब सुल्तान ने अपने भतीजे को बर्खास्त को उन्हें युवराज घोषित कर दिया है. इससे साफ हो गया है कि सऊदी अरब के अगले किंग सलमान ही होंगे

सलमान भी अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. उनसे जुड़ी कुछ खास बातें हम यहां बता रहे हैं.

प्रिंस सलमान सऊदी अरब रॉयल फैमिली के टॉप-10 अमीरों में शामिल हैं. द टॉप रिचेस्ट वेबसाइट की मानें तो उनकी कुल संपत्ति 3 अरब डॉलर है.

सलमान देश की आर्थिक परिषद के प्रमुख भी हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को उनके पहले विदेशी दौरे में सऊदी अरब बुलाने में सलमान की महत्वपूण भूमिका रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने कुछ साल पहले मालदीव में अपने जन्मदिन की पार्टी रखी थी, जिसमें एक रात की पार्टी के लिए सलमान ने 52 करोड़ खर्च किए थे.

​ऐसी भी खबरें आई थीं कि मोहम्मब बिन सलमान ने अमेरिकी मॉडल किम कर्दाशियां को एक रात पार्टी के लिए 1 मिलियन डॉलर (लगभग 6 करोड़ 45 लाख रुपए) देने का आॅफर दिया था. कर्दाशियां के पति की ओर से पैसों की तंगी से जुड़ा ट्वीट करने के बाद सलमान का ये बयान आया था

सलमान ने हाल ही में एक सुपर लग्जरी याच भी खरीदा है जिसकी कीमत करीब 360 करोड़ रुपए हैं. इस याच को सलमान ने रूस के एक बिजनेसमैन से खरीदा था.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment