THE GRAY MAN cast - wikifeed
Hollywood Movie the gray man cast superstar Dhanush joins Chris Evans Ryan gosling directed by russo brothers
Hollywood Movies

‘एवेंजर्स’ के निर्देशकों क्रिस इवांस के साथ ‘द ग्रे मैन’ में धमाकेदार एक्शन के साथ नजर आएंगे सुपरस्टार धनुष

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

‘एवेंजर्स’ के निर्देशकों क्रिस इवांस (Chris Evans) के साथ ‘The Gray man’ में धमाकेदार एक्शन के साथ नजर आएंगे सुपरस्टार धनुष (Dhanush)

अपनी पिछली फिल्म ‘द एक्स्ट्रैक्शन’ में हिंदी फिल्मों के अभिनेता रणदीप हुड्डा को शानदार मौका दे चुके निर्देशक बंधु रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) की निगाहें इस बार एक और भारतीय साउथ इंडियन एक्टर धनुष (South Indian actor Dhanush) पर टिकी हैं। मार्वेल स्टूडियोज के लिए ‘एवेंजर्स- इंफिनिटी वॉर’ और ‘एवेंजर्स- एंडगेम’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले रुसो ब्रदर्स एक फिल्म ‘The Gray man’ बना रहे हैं इस बिग बजट हॉलीवुड फिल्म (Hollywood film) में Dhanush दुनियाभर में ‘कैप्टन अमेरिका’ के नाम से मशहूर क्रिस इवांस (Chris Evans) के साथ नजर आएंगे।

THE GRAY MAN cast - wikifeed
Hollywood Movie the gray man cast superstar Dhanush joins Chris Evans Ryan gosling directed by russo brothers

फिल्म ‘The Gray man’ में हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Chris Evans के अलावा एक्टर Ryan gosling और एक्ट्रेस Ana de Armas मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसमें एक अहम भूमिका निभाने के लिए रुसो ब्रदर्स (Russo Brothers) ने साउथ इंडियन फिल्मों के स्टार अभिनेता Dhanush को भी लिया है। धनुष के अलावा Jessica Henwick, Wagner Maura and Julia Butters भी कास्ट में शामिल हैं। रुसो ब्रदर्स के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द ग्रे मैन’ मार्क ग्रैनी के लिखे वर्ष 2009 के इसी शीर्षक के एक उपन्यास पर आधारित है। निर्माताओं ने फिल्म में धनुष को लिए जाने की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

फिल्म ‘The Gray man’ की घोषणा के वक्त बताया गया कि इस फिल्म में रयान (Ryan Gosling) एक सज्जन पुरुष की भूमिका निभाएंगे जबकि क्रिस इवांस (Chris Evans) का किरदार सीआईए के एक पूर्व एजेंट का होगा। धनुष (Dhanush) को देश में ज्यादातर तेलुगु फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है हालांकि उन्होंने ‘रांझणा’ जैसी फिल्म में सोनम कपूर के साथ काम करके अपने आप को हिंदी फिल्मों में भी लोकप्रिय बना लिया। इसके बाद वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘शमिताभ’ में भी नजर आए। आजकल वह आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं।

धनुष तेलुगु फिल्मों से निकलकर हिंदी फिल्मों में तो मशहूर हुए ही, साथ ही उन्होंने वर्ष 2018 में आई एक फिल्म ‘एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ में काम करके अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी नाम कमाया। रुसो ब्रदर्स की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में काम करके धनुष के पास एक बड़ा मौका है कि वह अपनी पहचान वैश्विक स्तर पर और भी ज्यादा बढ़ा सकें। अच्छी बात यह है कि धनुष के साथ इस फिल्म में हॉलीवुड के ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेता रयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस हैं।

धनुष (Dhanush) की दूसरी हॉलीवुड फिल्म

‘द ग्रे मैन’ धनुष की दूसरी हॉलीवुड फिल्म होगी। इससे पहले धनुष 2018 में रिलीज हुई क्रिटिकली अकलेम्ड फिल्म ‘द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ फकीर’ में लीड रोल में दिखाई दिए थे। इस फिल्म को केन स्कॉट ने डायरेक्ट किया था। भारत में यह फिल्म 21 जून 2019 में रिलीज की गई थी। यह फिल्म रोमेन प्यूर्टोलास के नॉवेल ‘द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ पर आधारित है।

करीब 1500 करोड़ के बजट में बनेगी ‘द ग्रे मैन’

रिपोर्ट के अनुसार स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ करीब 1500 करोड़ (200 मिलियन यूएस डॉलर) के बड़े बजट में बन रही है। यह फिल्म 2009 में आई मार्क ग्रेने की नॉवेल ‘द ग्रे मैन’ पर बेस्ड है। यह फिल्म एक किलर और पूर्व CIA ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री के इर्द-गिर्द घूमती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.