Top 10 news headlines today - wikifeed
NEWS

Top 10 news headlines today in Hindi : VIDEO: चार साल की बच्ची को महिला ने लात-घूसों से पीटा

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Top 10 news headlines today in Hindi

1. राजस्थान: कांग्रेस की लिस्ट में पैराशूट कैंडिडेट, कार्यकर्ताओं ने पूछा क्या हुआ राहुल का वादा?

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की पहली लिस्ट आते ही बीकानेर में जबरदस्त विरोध शुरू हो गया है. कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे बीडी कल्ला का टिकट कटने से नाराज उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा मचाया और कुर्सियां तक जला दीं. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पार्टी आलाकमान ने बीडी कल्ला के साथ अन्नाय किया है.

Top 10 news headlines today - wikifeed

2. पंजाब पुलिस ने जारी किया आतंकवादी जाकिर मूसा का पोस्टर, जनता से की ये अपील

पंजाब पुलिस को आतंकवादी गतिविधियों का अंदेशा लगते ही अमृतसर में आतंकी जाकिर मूसा का पोस्टर जारी कर दिया है. यह पोस्टर शहर भर में कई जगहों पर लगाए गए हैं. पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में ‘वांडेट जाकिर मूसा’ लिखा हुआ है. पोस्टर में आतंकी मूसा की 4 अलग-अलग तस्वीरें हैं. पंजाब पुलिस ने जनता को आतंकी गतिविधियों की जानकारी देते हुए अलर्ट रहने को कहा है. पोस्टर में बताया गया है कि आतंकी मूसा, जम्मू कश्मीर के अंसार गजवत उल हिंद आतंकी संगठन का प्रमुख लीडर है.

3. सबरीमाला / दर्शन के लिए केरल पहुंचीं तृप्ति देसाई का विरोध, कोच्चि एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकल पाईं

सबरीमाला मंदिर में दर्शन के लिए भूमाता ब्रिगेड की संस्थापक तृप्ति देसाई सात महिलाओं के साथ गुरुवार देर रात केरल पहुंचीं। उनके आने की खबर लगते ही प्रदर्शनकारी रात से ही कोच्चि एयरपोर्ट के बाहर डट गए। भारी विरोध के चलते तृप्ति के साथ पुणे से आई कोई महिला बाहर नहीं निकल पाई। शनिवार को मंदिर के पट दो महीने के लिए खोले जाएंगे। इस दौरान यहां वार्षिक पूजा ‘मंडाला मक्काराविल्लाक्कू’ होगी। मंदिर में हर उम्र की महिलाओं को प्रवेश दिए जाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध हो रहा है।

Top 10 news headlines today - wikifeed

4. बाघिन अवनि के खात्मे के बाद जंगल में घूमते मिले उसके शावक, पुनर्वास की कोशिश तेज

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के जंगलों में बाघिन अवनि के शावक घूमते देखे गए हैं। वन विभाग की टीम पुनर्वास के लिए उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है। 14 लोगों को शिकार बनाने वाली बाघिन को कुछ दिन पहले मार दिया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने अवनि को मारने के आदेश पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। बाघिन के खात्मे को लेकर राजनीतिक दल और पर्यावरण कार्यकर्ता फडणवीस सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

Top 10 news headlines today - wikifeed

5. CBI vs CBI : आलोक वर्मा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, CVC सौंप चुकी है सीलबंद रिपोर्ट

सुप्रीम कोर्ट CBI vs CBI मामले में डायरेक्टर आलोक वर्मा की याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करेगा. याचिका पर चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की बेंच सुनवाई करेगी. इससे पहले सोमवार को सीवीसी ने सीलकवर में अपनी जांच रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट को सौंपी थी. साथ ही सीबीआई के अंतरिम निदेशक एम नागेश्वर राव द्वारा 23 अक्‍टूबर से 26 अक्‍टूबर तक जांच अफसरों के ट्रांसफर समेत तमाम फैसलों की सील कवर में सूची दे दी गई.

Top 10 news headlines today - wikifeed

6. MP : आज है सुपर फ्राईडे, मोदी-शाह और राहुल की चुनावी रैलियां

मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान शुक्रवार का दिन पूरी तरह राजनीति के रंग में रंगा रहने वाला है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैलियां होंगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को ग्वालियर और शहडोल में चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं तो राहुल गांधी शुक्रवार को देवरी, बरघाट, मंडला, शहडोल में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

Top 10 news headlines today - wikifeed

7. छत्तीसगढ़ में 39 सीटों पर हावी रहेगा जोगी-माया फैक्टर, बन सकते हैं किंगमेकर

छत्तीसगढ़ की चुनावी जंग आमतौर पर दो ध्रुवों के बीच ही होती है, लेकिन इस बार अजीत जोगी और बीएसपी के गठबंधन ने मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है। 90 सीटों वाली छत्तीसगढ़ विधानसभा में 39 सीटें अनुसूचित जाति और जनजाति के लिए आरक्षित हैं। इन सीटों पर जोगी और बीएसपी फैक्टर का खासा असर देखने को मिल सकता है और यह चुनाव में निर्णायक साबित हो सकता है। दिसंबर में रायपुर की सत्ता किसके हाथ लगेगी, इसका फैसला इन सीटों पर जोगी-बीएसपी के प्रदर्शन पर भी निर्भर करेगा। ऐसे में यदि कांग्रेस और बीजेपी को अपनी-अपनी सीटों पर झटका लगता है तो फिर अजीत-माया किंगमेकर बन सकते हैं।

wikifeed

8. पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने के आरोप में पुणे पुलिस ने 10 के खिलाफ किया केस दर्ज

पुणे पुलिस ने एल्गार परिषद मामले में यूएपीए कोर्ट में गुरुवार को दायर अपने आरोप पत्र में दावा किया है कि कुछ माओवादी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहे थे। इसके अलावा उनकी योजना देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए हथियार और गोला बारूद की खरीद करने की थी। पुलिस ने यह भी कहा है कि माओवादी दलितों को लामबंद करने और भड़काने का प्रयास कर रहे हैं और पिछले साल दिसंबर में एल्गार परिषद का सम्मेलन इस षड्यंत्र का हिस्सा था।

Latest News - wikifeed

9. 9 साल की बच्ची से सेक्स की कोशिश, पिता ने काट डाला आरोपी का गुप्तांग

आपने अक्सर लोगों को यह मांग करते सुना होगा कि रेप करने वालों का गुप्तांग ही काट देना चाहिए। एक शख्स ने हकीकत में रेप आरोपी को ऐसी सजा दे डाली। शख्स ने अपनी 9 साल की बेटी के साथ रेप की कोशिश करने के आरोपी धर्मगुरु को ऐसी सजा दी कि कोई भी हैरान रह जाए। पिता ने 66 साल के इस आरोपी का गुप्तांग ही काट दिया, जिससे आरोपी की मौत हो गई।

Top 10 news headlines today - wikifeed

10. VIDEO: चार साल की बच्ची को महिला ने लात-घूसों से पीटा, लूटी कान की बालियां

मुंबई पुलिस ने चार साल की बच्ची से मारपीट करने और उसे लूटने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। मुंबई के ट्रॉम्बे इलाके में महिला ने बच्ची को एक रिहायशी इमारत की लिफ्ट में मारा और उससे पैसे छीन लिए। ये पूरा वाक्या लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में बच्ची से मारपीट करती दिख रही महिला की पहचान रिजवाना बेगम के तौर पर हुई है।

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। उसपर आईपीसी की धारा 394 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि रिजवाना ने लिफ्ट में बच्ची से मारपीट की और उससे उसके सोने के इयररिंग्स छीन लिए। पुलिस ने ये इयररिंग्स रिजवाना से बरामद किए हैं।

इस घटना का वीडियो सोशल मीजिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला लिफ्ट में मौजूद चार साल की बच्ची को बुरी तरह मारती दिख रही है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment