high alert - wikifeed
NEWS

हाई अलर्ट पर है ये एयरपोर्ट – जम्मू, श्रीनगर, लेह, चंडीगढ़, अमृतसर के एयर स्पेस बंद और कई उड़ानों को रोक दिया गया है

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हाई अलर्ट पर है ये एयरपोर्ट – जम्मू, श्रीनगर, लेह, चंडीगढ़, अमृतसर के एयर स्पेस बंद और कई उड़ानों को रोक दिया गया है

“जैश के आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना के हवाई हमले के बाद पाकिस्तान और भारत के बीच तनातनी बढ़ गई है.”

पाकिस्तान की सीमा में घुसकर जैश के आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना Indian Air Force के हवाई हमले के बाद पाकिस्तान और भारत Pakistan and India के बीच तनातनी बढ़ गई है. सीमा पर पाकिस्तानी विमान Pakistani aircraft की हरकतों के मद्देनजर सुरक्षा के लिहाज से एहतियात बरतते हुए भारत और पाकिस्तान की सीमा से जुड़े एयरपोर्ट और एयरस्पेस को हाई अलर्ट पर कर दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुतािक, जम्मू, श्रीनगर, लेह और चंडीगढ़ एयर स्पेस को बंद कर दिया गया है High alert in Airport in Leh, Jammu, Srinagar and Pathankot in high alert. Airspace suspended due to security reason. Many commercial flights on hold. और कई उड़ानों को रोक दिया गया है.

high alert - wikifeed

भारत के लड़ाकू जेट द्वारा नियंत्रण रेखा पार कर मंगलवार को पाकिस्तान Pakistan के भीतर एक बड़े आतंकी शिविर को नष्ट करने के बाद ऐसी आशंका है कि उस पार से जवाबी कार्रवाई की जा सकती है. इसी चेतावनी को देखते हुए इन इलाकों को high alert in airport हाई अलर्ट पर रख दिया गया है. ऐसी रिपोर्ट है कि पाकिस्तानी फाइटर जेट्स Pakistani fighter jets ने जम्मू-कश्मीर के पूंछ और रजौरी सेक्टरम ने भारतीय एयर स्पेस का उल्लंघन किया है. ऐसा बताया जा रहा है कि जिस तरह से भारतीय वायुसेना IAF ने पाकिस्तान की सीमा में जाकर जैश के कैंप को तबाह किया है, वैसी ही कुछ हरकत पाकिस्तान कर सकता है.

Breaking News: भारतीय वायुसेना ने मार गिराया पाकिस्तान का F16 विमान…

वहीं, पाक वायुसेना Pak Air Force की ओर से सीमा उल्लंघन की खबरों के बीच पाकिस्तान सरकार Pakistan government ने दावा किया है कि ‘आज हमने पाकिस्तानी सीमा में रहकर ही नियंत्रण रेखा पर हमले किए. यह बदला नहीं है, हम सिर्फ यह दिखाना चाहते थे कि हम आत्मरक्षा में सक्षम हैं. हमारा लक्ष्य असैन्य था, ताकि जानी नुकसान न हो. हम तनाव को बढ़ाना नहीं चाहते.”

high alert - wikifeed

सर्जिकल स्ट्राइक 2 जैश-ए-मोहम्मद के बड़े आतंकी कैंप को तबाह कर देने वाला विमान है “मिराज”…

भारत ने मंगलवार को सूर्य की किरण उगने से पहले बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद Jaish-e-Mohammad के सबसे बड़े शिविर को तबाह कर दिय, जिसमें लगभग 300 आतंकवादी और उनके प्रशिक्षक मारे गए. पाकिस्तान ने पुलवामा आतंकी हमले Pulwama terror attack के बाद इन आतंकवादियों को उनकी सुरक्षा के लिए इस शिविर में भेजा था. करीब 20 मिनट से भी कम समय में अंजाम दिया गया भारतीय वायुसेना IAF का यह हमला अत्यंत त्वरित और सटीक था.

Surgical Strike: पाकिस्तान में मसूद अजहर का भाई इब्राहिम अजहर मारा गया…

सरकार ने कहा कि हमला किसी सैन्य ठिकाने पर नहीं, केवल आतंकी ठिकाने पर किया गया और इसे ‘हमलों को रोकने’ के उद्देश्य से ‘‘ऐहतियात” के तौर पर अंजाम दिया गया. उन्होंने कहा कि यह ठिकाना जंगल में एक पहाड़ी पर स्थित था और पांच सितारा रिजॉर्ट शैली में बना था. इसके चलते यह ‘‘आसान निशाना” बन गया तथा आतंकवादियों को नींद में ही मौत के आगोश में सुला दिया गया.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.