Sapna Chaudhary - wikifeed
NEWS Politics

कांग्रेस पार्टी को इनकार करने के बाद बीजेपी के लिए प्रचार कर सकती हैं – सपना चौधरी

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Lok Sabha Election 2019 राजनीति के दुनिया में सपना चौधरी का नाम भी बहुत उछल रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी को इनकार करने के बाद सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने प्रियाश किया जा रहा है।

Lok Sabha Election 2019: हरियाणी सिंगर-डांसर सपना चौधरी Sapna Chaudhary सियासी गलियारों में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में सपना Sapna के कांग्रेस Congress में शामिल होने की बात सामनी आई थी। जिसको उन्होने रविवार (24 मार्च) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अफवाह बताया थ। वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ फोटो पर उन्होंने रिएक्ट करते हुए कहा था कि यह फोटो काफी पुरानी है।

Sapna Chaudhary - wikifeed

दरअसल दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी (Delhi BJP President Manoj Tiwari) के साथ सपना चौधरी Sapna Chaudhary की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है। यह फोटो मनोज तिवारी के घर की है जो रविवार को मुलाकात के दौरान क्लिक की गई। वहीं मनोज तिवारी ने इस फोटो की पुष्टि करने के साथ ही बताया कि वो सपना Sapna के संपर्क में है और दो तीन दिन में कोई अच्छी खबर आ सकती है। वहीं सूत्रों की माने तो 30 मार्च को सपना चौधरी भाजपा Sapna Chaudhary BJP में शामिल हो सकती हैं।

Sapna Chaudhary - wikifeed

कांग्रेस Congress में शामिल होने से इनकार कर चुकीं सपना चौधरी Sapna Chaudhary के भाजपा BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच मनोज तिवारी Manoj Tiwari का बयान सामने आया है। ‘सपना चौधरी भाजपा में शामिल हो गई हैं या आगे होंगी’ के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा है कि यह आने वाला समय बताएगा।

Sapna Chaudhary - wikifeed

मालूम हो कि रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सपना ने कांग्रेस में शामिल होने की बात से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि मीडिया में इससे जुड़ी जो तस्वीरें चल रही है, वो पुरानी हैं। मेरी कांग्रेस में जाने की कोई इच्छा नहीं है। मैं कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगी और मेरी राज बब्बर Raj Babbar से कोई मुलाकात नहीं हुई है। उन्होंने कहा था कि मैं एक कलाकार हूं और राजनीति में जाने या चुनाव लड़ने की फिलहाल कोई इच्छा नहीं है।गौरतलब है कि ऐसा बताया जा रहा था कि कांग्रेस में शामिल होने के बाद सपना चौधरी मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।

राहुल गांधी का ऐलान “कांग्रेस की सरकार बनी तो गरीबों के खाते में हर साल आएंगे 72 हजार रुपए”

बता दें कि शनिवार देर शाम यह खबर मीडिया में चली थी कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कांग्रेस Sapna Chaudhary Congress में शामिल हो गई हैं। यूपी कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी UP Congress Secretary Narendra Rathi के साथ सपना की तस्वीर वायरल करते हुए दावा किया गया कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर Uttar Pradesh Congress President Rajbabar के घर पर सपना को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

लोकसभा चुनाव: हेमा मालिनी, चिराग पासवान समेत बड़े राजनेता प्रथम चरण के लिए नामांकन आज

सपना चौधरी में ऐसी सभी अफवाहों को दुखद बताया और कहा कि जब भी वो राजनीति में जुड़ने का सोचेंगी या किसी भी पार्टी में शामिल होंगी तो वो सबसे पहले इसकी जानकारी मीडिया को खुद देंगी। मीडियो को किसी सूत्र की मदद नहीं लेनी पड़ेगी।

आतंकवाद पर किया प्रहार सिर न झुकेगा अबकी बार…

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ की ताबड़-तोड़ कमाई Box Office पर कमाए इतने करोड़…

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

3 Comments

Click here to post a comment