Haryana 15 year old Girl Raped, Murdered ; Liver , Lungs destroyed
NEWS

Haryana 15 year old Girl Raped, Murdered ; Liver , Lungs destroyed

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Haryana 15 year old Girl Raped, Murdered ; Liver , Lungs destroyed

हरियाणा में एक 15 वर्षीय लड़की, जो ट्यूशन कक्षाओं के लिए घर छोड़ने के बाद से पिछले हफ्ते से गायब हो गई थी, शनिवार को मृत पाया गया था और उसके शरीर में 19 गंभीर चोटें और अकथनीय यातना के संकेत थे। उसके जिगर और फेफड़े टूट गए थे और एक वस्तु उसके शरीर में जाम हुई थी, डॉक्टरों ने कहा।

कुरुक्षेत्र के एक गांव के कक्षा 10 की छात्रा मंगलवार को गायब हो गयी। जिंद में करीब 100 किलोमीटर की दूरी पर एक नहर के पास उसके विकृत, अर्ध नग्न शरीर पाया गया था। यह सिर्फ एक शर्ट द्वारा कवर किया गया था, और उसके चेहरे, गर्दन, होंठ और छाती पर घाव थे। माना जा रहा है कि वह दो दिन पहले मर चुकी थी ।

Haryana rape case

“शरीर पर कई चोटों के निशान थे, निजी भागों विकृत हो गया था और बहुत से आंतरिक चोट थे। पीजीआई रोहतक में एक डॉक्टर एस के दत्तार्वाल ने कहा, यौन उत्पीड़न के लक्षण दिखाई देते हैं और तीन-चार लोग जिम्मेदार हैं, उसके अंदर एक कठोर और गर्म चीज डाली गयी , डूबने के संकेत भी पाया.

उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट है कि लड़की ने बचने के लिए संघर्ष किया था, लेकिन गैंग था, और वो उसकी छाती पर बैठे थे।

लड़की के पिता प्रशासन से रोते हुए कह रहे थे “मेरी बेटी का अपहरण कर लिया गया और बलात्कार किया गया। उस पर अत्याचार किया गया … अगर प्रशासन ने अपना काम अच्छी तरह से किया था, तो इस तरह की कोई घटना कभी भी नहीं होंगी ।

हमले की तुलना दिल्ली सामूहिक बलात्कार से की गई है, जिसमें दिसंबर 2012 में चलती बस में गिरोह के साथ बलात्कार और अत्याचार होने के बाद एक 23 वर्षीय मेडिकल छात्र – जिसे निर्भया के नाम से जाना जाने लगा।

delhi rape case

जिंद में पुलिस ने कहा कि विद्यालय की बलात्कार की जांच के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में दो विशेष जांच दल स्थापित किए गए हैं।

यह और दो और बलात्कार ने हरियाणा को लगाया है कि कुछ दिन बाद राज्य ने लिंग अनुपात में सुधार के बाद अपनी “बेटी बचाओ” अभियान की प्रशंसा की।

Read : 7-years old girl Zainab, was thrown after Kidnapped, Raped and Murdered  in Pakistan

पानीपत में, 11 वर्षीय एक लड़की को बलात्कार और गला के बाद शनिवार को अपहरण कर लिया गया था जब वह अपने घर से कचरे को डंप करने के लिए छोड़ दिया था।

फरीदाबाद में कल शाम को एक एसयूवी में 22 वर्षीय महिला का अपहरण कर लिया गया और दो घंटों के लिए सामूहिक बलात्कार किया गया।

पिछले महीने, राज्य के हिसार जिले में छह साल की एक लड़की को बलात्कार और हत्या कर दी गई थी। उसे एक छड़ी के साथ अत्याचार किया गया था

Read : 7-years Old Zainab’s Rapist and Murderer was Arrested | Watch Video

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment