'राजू रंगीला' - wikifeed
Bollywood Movies punjabi video song 2019

‘राजू रंगीला’ बनकर गोविंदा मचाएंगे ट्रिपल धमाल इन 3 अभिनेत्री के साथ करेंगे रोमांस…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

‘राजू रंगीला’ बनकर गोविंदा मचाएंगे ट्रिपल धमाल इन 3 अभिनेत्री के साथ करेंगे रोमांस…

बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर व कॉमेडी स्टार गोविंदा एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. गोविंदा सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी की फिल्म ‘राजू रंगीला’ में नजर आएंगे. ख़ास बात ये है कि इस फिल्म में वह ट्रिपल रोल में नजर आएंगे. फिल्म में गोविंदा के अलावा लीड रोल में तीन नई एक्ट्रेस भी नजर आने वाली हैं. बता दें कि पिछले एक महीने से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. फिल्म के बारे में बात करते हुए पहलाज निहालनी ने कहा कि गोविंदा ‘राजू रंगीला’ में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे.

'राजू रंगीला' - wikifeed

 

खबरों की मानें तो गोविंदा की इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी. पूरे 25 सालों बाद गोविंदा और पहलाज साथ आएंगे. इससे पहले साल 1993 में गोविंदा की फिल्म ‘आंखें’ आई थी जिसमें उनका डबल रोल था. यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. इसे पहलाज निहलानी ने प्रोड्यूस किया था.

फिल्म ‘राजू रंगीला’ में टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी नजर आएंगी. 20 वर्षीय यह एक्ट्रेस टीवी सीरियल ‘एक वीर की अरदास..वीर’ में नजर आई थी. वैसे जल्द ही गोविंदा की फिल्म ‘फ्राई डे’ रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ फुकरे फेम एक्टर वरुण शर्मा नजर आएंगे. दिगांगना इस फिल्म के अलावा गोविंदा के साथ अपकमिंग रिलीज ‘फ्राइडे’ में भी नजर आने वाली हैं ‘फ्राइडे’ 11 मई को रिलीज हो रही है.

'राजू रंगीला' - wikifeed

फिल्म की खास बात ये है कि पहलाज निहालनी इस पर तब से काम कर रहे हैं जब वो सीबीएफसी के चीफ थे. जैसे ही प्रसून जोशी को नया चीफ बनाया गया तो पहलाज का कहना था कि वो फिल्म मेकिंग में वापसी करेंगे. 35 साल के करियर में 19 फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले पहलाज निहालनी एसोसिएशन ऑफ पिक्सर्च एंड टेलीविजन प्रोग्राम प्रोड्यूसर के प्रेसीडेंट भी रह चुके हैं.

गोविंदा ने 80-90 के दशक में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी. भारतीय सिनेमा के सबसे फेमस सितारों में से एक गोविंदा न केवल अच्छे एक्टर हैं बल्कि बेहतरीन और दमदार डांसर भी हैं. गोविंदा ने बॉलीवुड में बहुत सी बेहतरीन फिल्में की जिसमें रोमांटिक, कॉमेडी और एक्शन हर तरह की फिल्में मुख्य रूप से शामिल हैं.

अगर गोविंदा की डबल रोल वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो उन्होंने अब तक अ जेंटलमैन, जान से प्यारा, आंखें, हथकड़ी, बड़े मियां छोटे मियां, अनाड़ी नंबर वन जैसी फिल्मों में काम किया है.

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment