Goodbye Rajiv Kapoor - wikifeed
Goodbye Rajiv Kapoor Ranbir Kapoor gave shoulder and gave his last farewell to uncle Bollywood celebs also paid tribute
Bollywood NEWS

अलविद राजीव कपूर: रणबीर कपूर ने कंधा देकर चाचा को दी अंतिम विदाई, सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी श्रद्धांजलि

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अलविदा राजीव कपूर (Goodbye Rajiv Kapoor): रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) ने कंधा देकर चाचा को दी अंतिम विदाई, सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी श्रद्धांजलि…

राज कपूर (Raj Kapoor) के छोटे बेटे और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के छोटे भाई राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का अंतिम संस्कार मंगलवार शाम चेम्बूर के श्मशान घाट पर किया गया। दिवंगत ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) ने अपने चाचा की अंतिम की क्रियाएं पूरी की। छोटे भाई की मौत से बुरी तरह टूटे रणधीर कपूर (Randhir kapoor) को उनके भांजे आदर जैन ने सहारा दिया। मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे 58 साल के राजीव का हार्ट अटैक से निधन हो गया (Rajiv kapoor died of a heart attack) था। उन्होंने ‘राम तेरी गंगा मैली’, ‘लवर बॉय’, ‘आसमान’, ‘हम तो चले परदेस’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Goodbye Rajiv Kapoor - wikifeed
Goodbye Rajiv Kapoor Ranbir Kapoor gave shoulder and gave his last farewell to uncle Bollywood celebs also paid tribute

राजीव (Rajiv Kapoor) के अंतिम दर्शन और अंतिम विदाई देने रणबीर कपूर (Ranbir kapoor), करीना कपूर (Kareena kapoor) और कपूर परिवार (kapoor Family) के अन्य सदस्यों के साथ-साथ शाहरुख खान, रजा मुराद, संजय दत्त, चंकी पांडे, खुशबू सुंदर और आशुतोष गोवारिकर समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। एक्ट्रेस तारा सुतारिया राजीव कपूर को भी अंतिम विदाई देने चेम्बूर पहुंचीं।

सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी श्रद्धांजलि

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार, “राजीव कपूर जी के असामयिक निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना।”

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

संजय दत्त ने लिखा, “राजीव कपूर के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वे बहुत जल्द चले गए। मेरे प्रार्थनाएं इस कठिन समय में कपूर परिवार के साथ हैं। ओम शांति।”

Goodbye Rajiv Kapoor - wikifeed

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

माधुरी दीक्षित ने लिखा, “मुझे फिल्म प्रेमग्रंथ में राजीव कपूर के साथ काम करने का अवसर मिला था। ये एक कठिन विषय था जिसे उन्होंने बड़ी मैच्योरिटी के साथ संभाला हालांकि ये उनकी पहली फिल्म थी। पूरे परिवार के प्रति मेरी दिल से संवेदना।

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)

लता मंगेशकर ने भी शोक संवेदना व्यक्त की और लिखा, “मुझे अभी-अभी राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर के निधन के बारे में पता चला। वे एक टैलेंटेड एक्टर थे। उनकी डेथ के बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

सनी देओल (Sunny Deol)

सनी देओल ने लिखा, “राजीव कपूर के निधन के बारे में सुनकर झटका लगा। कपूर परिवार के प्रति गहरी संवेदना।”

अनुपम खेर (Anupam Kher)

अनुपम खेर ने लिखा, “राजीव कपूर के निधन का सुनकर बहुत दुख हुआ। उनके निर्देशन में बनी फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ में काम किया था। वो एक गुणी डायरेक्टर थे। उनके व्यक्तित्व को करीब से जानने का मौका भी मिला। एक जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान थे! प्रभु उनके परिवार वालों को इस दुख से जूझने की ताकत दे! ओम शांति।”

नेहा धूपिया ने लिखा, “ये सुनकर बहुत अफसोस हुआ”

रवीना टंडन ने लिखा, “ओम शांति। पूरे परिवार के प्रति संवेदना।”

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment