flipkart hiring - wikifeed
NEWS

फ्लिपकार्ट में बंपर भर्तियां, कंपनी कई डिपार्टमेंट्स मेंवरिष्ठ पदों पर भर्तियां करने जा रही है

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फ्लिपकार्ट में बंपर भर्तियां, कंपनी कई डिपार्टमेंट्स मेंवरिष्ठ पदों पर भर्तियां करने जा रही है

flipkart set to speed up hiring as walmart wants it go far ahead in e commerce space – वॉलमार्ट की चाहत है कि फ्लिपकार्ट भारत के ईकॉमर्स स्पेस में इतना आगे निकल जाए कि कोई भी प्रतिस्पर्धी उसके करीब न बचें। इसी मकसद से फ्लिपकार्ट के लिए टॉप टैलंट की तलाश की जा रही है।

flipkart hiring - wikifeed

  • कंपनी कई डिपार्टमेंट्स मेंवरिष्ठ पदों पर भर्तियां करने जा रही है
  • इनमें सप्लाइ चेन मैनेजमेंट, टेक्नॉलजी, मार्केटिंग, ह्यूमन रिसॉर्सेज, प्रॉडक्ट आदि शामिल हैं
  • बेंगलुरु की एक रिक्रूटमेंट कंपनी कम-से-कम पांच लोगों की तलाश कर रही है
  • वॉलमार्ट चाहता है कि भारत के फ्लिपकार्ट ईकॉमर्स स्पेस में बहुत आगे निकल जाए

बिन्नी बंसल के इस्तीफे की खबरों के बीच फ्लिपकार्ट में भर्तियों का दौर शुरू होने वाला है। दुनिया की सबसे बड़ी रिटेल चेन वॉलमार्ट के हाथों बिकने के बाद फ्लिपकार्ट में पहली बार बड़े-बड़े पदों पर नियुक्तियां होने जा रही हैं।

flipkart hiring - wikifeed

पदों पर भर्तियां

  • कंपनी सप्लाइ चेन मैनेजमेंट,
  • टेक्नॉलजी,
  • मार्केटिंग,
  • ह्यूमन रिसॉर्सेज
  • प्रॉडक्ट जैसे डिपार्टमेंट्स में वरिष्ठ पदों पर भर्तियां करने जा रही है।

इसके साथ ही कई एंप्लॉयीज को विदेश भी ट्रांसफर किया जाएगा ताकि भारतीय कारोबार को वॉलमार्ट की वैश्विक गतिविधियों के मुताबिक ढाला जा सके।

फ्लिपकार्ट ने भी आक्रामक स्तर पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की पुष्टि की। कंपनी के एक प्रवक्ता ने ईमेल के जरिए बताया, ‘फ्लिपकार्ट भारत में ईकॉमर्स को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है, खासकर अगले 20 करोड़ ग्राहकों को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर लाने के लिए। इसी सोच के तहत हम तेज विकास की योजनाओं पर आगे बढ़ रहे हैं और हमारा ध्यान सभी स्तर पर अति कुशल लोगों को लाना है।

प्रवक्ता ने कहा,

‘कुशल एंप्लॉयीज की नियुक्ति और उनकी क्षमता-वृद्धि की प्रक्रिया इन योजनाओं के मुताबिक जारी रहेगी जिसमें भविष्य में और तेजी आएगी।’

बेंगलुरु स्थित एक रिक्रूटमेंट कंपनी फ्लिपकार्ट में सीनियर एग्जिक्युटिव्स के पदों पर कम-से-कम पांच लोगों की तलाश कर रही है। इस कंपनी के एक सीनियर पार्टनर ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘वॉलमार्ट चाहता है कि फ्लिपकार्ट ईकॉमर्स स्पेस में इतना आगे बढ़ जाए कि उसका कोई नजदीकी प्रतिस्पर्धी नहीं रहे।’ उन्होंने कहा, ‘यही कारण है कि वे (वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट) टैलंट हायर करने में कोई समझौता नहीं करना चाहते।’

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment