Mowgli Trailer Release - wikifeed
Hollywood Movies punjabi video song 2019

फिल्म ‘मोगली’ का ट्रेलर रिलीज – शेरखान के साथ मोगली का आमना सामना और इंसानों से भी होगी जंग

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म ‘मोगली’ का ट्रेलर रिलीज (Mowgli Trailer Release)

Mowgli Trailer Release – मोगली के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. वॉर्नर ब्रदर्स ने फिल्म ‘मोगली’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. पिछली बार भारतीय मूल के अमेरीकी एक्टर नील सेठी मोगली बने थे, जबकि इस बार ये रोल रोहन चंद कर रहे हैं. ये फिल्म 2016 में आई ‘मोगली’ का सीक्वल ही है, लेकिन इसका नाम ‘मोगली’ ही रखा गया है.

Mowgli Trailer Release - wikifeed

फिल्म के विजुअल्स शानदार हैं और नितिन साहनी का म्यूजिक इसे और शानदार बनाता है. शेरखान के साथ मोगली का आमना सामना. वहीं बघीरा का मोगली को बचाने में जुट जाना पिछली फिल्म की याद ताजा करता है

साल 2016 में आई ‘दि जंगल बुक’ में मोगली के बचपन की कहानी दिखाई गई थी. किस तरह मोगली जंगल का हिस्सा बन जाता है. लेकिन शेरखान उसे खाकर अपना बदला लेना चाहता है. मोगली को शेरखान के पंजे से बचाने के लिए बघीरा उसे जंगल से दूर ले जाने की कोशिश करता है. लेकिन मोगली लौट कर आ जाता है. फिल्म के आखिर में मोगली और शेरखान की वॉर दिखाई जाती है. अपनी चालाकी के चलते मोगली जीत जाता है और शेरखान को आग में गिरा देता है. इस मोड़ पर खत्म हुई ‘दि जंगल बुक’ इस बार नए इंटेंस फ्लेवर लेकर आ रही है.

ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म में मोगली के जंगल में जिंदा रहने के संघर्ष को दिखाया जाएगा. (Mowgli Trailer Release)

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि मोगली के पिछली कहानी के साथ-साथ आगे भी दिखाया जाएगा कि वो कैसे गांव में इंसानों के बीच रहने के लिए संघर्ष करता है. इस बीच जानवरों को भी ये उम्मीद होती है कि मोगली के इंसानों के बीच रहने से जानवरों के साथ उनका रिश्ता अच्छा हो जाएगा. लेकिन ट्रेलर में ऐसा होता दिख नहीं रहा है. वहीं, पिछली फिल्म में आग में गिरा घायल शेरखान मोगली से बदला लेने वापस आ गया है.

 

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment