ऋषि कपूर - wikifeed
Bollywood Movies NEWS punjabi video song 2019

ऋषि कपूर : “अब मै चाहता हूं कि रणबीर शादी करें” ताकी मैं जल्दी से दादा बनूं…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ऋषि कपूर : “अब मै चाहता हूं कि रणबीर की शादी हो जाए”

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर ऋषि कपूर अब दादा बनना चाहते हैं। जी हाँ हाल ही में ऋषि कपूर अपने फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के ट्रेलर के प्रमोशन के दौरान इस बात को बताया। ऋषि कपूर चाहते हैं की अब रणबीर कपूर अब शादी कर लेंं। हाल ही में ‘102 नॉट आउट’ के ट्रेलर के प्रमोशन में पहुंचे के ऋषि कपूर ने बताया की पहले वह शूटिंग में व्यस्त होने के करण रणबीर कपूर के संग कम वक़्त बिता पाते थे लेकिन अब वह रणबीर कपूर को खूब प्यार करते हैं

ऋषि कपूर बोले , ‘मैंने अपने बेटे को एक दूसरे की पीठ थपथपाने जैसी आजादी दी है। हम दोनों के बीच एक महीन पर्दा सा हमेशा रहा है जिसे मैंने बनाया है। ये बिल्कुल ऐसे था जैसे हिस्ट्री रिपीट हो रही हो, ऐसा ही रिश्ता मेरा मेरे पिता के साथ था। मैं अब चाहता हूं कि रणबीर शादी करें और कुछ बच्चे पैदा कर ले ताकी मैं दादा बनूं और हर चीज को संभालूं.

ऋषि कपूर - wikifeed

ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ के हिट हो रहे टीजर को लेकर कहा कि फिल्म का ट्रेलर मुझे भी भी पसंद आया और जबसे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है मुझे सराहना के लिए उन्हें कई फोन और मैसेज आ रहे हैं। ऋषि कपूर ने बताया की रणबीर कपूर हमेशा से ही एक अलग करि‍यर ग्राफ बनाना चाहते हैं।

टीज़र में संजय दत्त के जीवन की प्रमुख घटनाओं को रेखांकित किया गया है। ड्रग एडिक्शन से लेकर बॉडी बिल्डिंग, अफ़ेयर और क़ानूनी मामलों में फंसने तक, सभी को समेट लिया गया है। संजय की ज़िंदगी के अधिकतर पहलुओं से उनके फ़ैंस वाकिफ़ हैं।

राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘संजू’ इस साल की मोस्ट-अवेटिड फ़िल्मों में शामिल है। इसीलिए जैसे ही टीज़र रिलीज़ हुआ, सोशल मीडिया में इसे हाथों-हाथ लिया गया। रणबीर ने इतने परफेक्शन के साथ संजय दत्त के अलग-अलग रूपों को जीया है कि देखने वाले भी उनकी अदाकारी के क़ायल हो रहे हैं। ऋषि कपूर, रणबीर की फ़िल्मों को लेकर काफ़ी सतर्क रहते हैं और उनके बारे में अपनी प्रतिक्रिया बेबाक़ी से ज़ाहिर करते हैं। संजू में रणबीर के अलग-अलग लुक वाली तस्वीर को शेयर करके ऋषि लिखते हैं- दिलचस्प।

अमिताभ इस वीडियो में बोल रहे है, ‘चिंटूजी और मैं 102 नॉट आउट के प्रमोशन के लिए यहां आए हुए हैं. सेल्फी लेकर आपको भेजेंगे एप्रिशिएट करिएगा प्लीज.’ इसके बाद दोनों ही वीडियो में पाउट फोटो लिया और सोशल मीडिया पर भेज दिया है. बता दें कि बिग बी और ऋषि आखिरी बार साल 1991 में आई फिल्म ‘अजूबा’ में लीड एक्टिंग करते हुए दिखे थे. इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है. ऋषि कपूर और बिग बी ओल्डेज होम की कहानी को मस्तीभरे अंदाज में लेकर आ रहे हैं.

अपनी हर फिल्मों में नए लुक के लिए पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन इस फिल्म में भी काफी अलग से दिखाई दे रहे हैं. वहीं ऋषि कपूर पर भी बूढ़े व्यक्ति का रोल काफी भा रहा है. हालांकि उन्होंने इससे पहले भी ‘कपूर एंड सन्स’ में वृद्ध का किरदार निभा चुके हैं. इस फिल्म को ‘ओह मॉय गॉड’ के डायरेक्टर उमेश शुक्ला इस फिल्म को बना रहे हैं.
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment