Ekta Kapoor New web series - wikifeed
Ekta Kapoor New web series 'Bang Bang The Sound of Crimes' staring Faisal Sheikh and Ruhi Singh trailer Launch
Bollywood

फेमश टिक टॉक स्टार को एकता कपूर ने बना दिया हीरो: देखे ट्रेलर

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फेमश टिक टॉक स्टार (Famous TikTok star Faisal Sheikh) को एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बना दिया हीरो: देखे ट्रेलर

Famous TikTok star Faisal Sheikh urph Mr Faisu: फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसू सोशल मीडिया का जाना-माना नाम बन चुका है। मात्र 23 साल में ही फैसू ने जितनी शोहरत और दौलत इकट्ठा कर ली है वो हर किसी के बस की बात नहीं होती। TIKTOK (टिक टॉक) दो महीने से भारत में बैन है. लेकिन इससे फेमस हुए एक TikTok star Faisal Sheikh (फैसल शेख) को अब (Ekta Kapoor New web series) एकता कपूर ने अपनी वेबसीरीज़ में मौका दिया है. आइए जानते हैं फैसल शेख (Faisal Sheikh) की कैसे पलटी किस्मत:

Ekta Kapoor New web series - wikifeed
Ekta Kapoor New web series ‘Bang Bang The Sound of Crimes’ staring Faisal Sheikh and Ruhi Singh trailer Launch

Ekta Kapoor New web series एकता कपूर की वेबसीरीज़ Ekta Kapoor New web series ‘Bang Bang The Sound of Crimes trailer’ में फैसल शेख डेब्यू करने जा रहे हैं. ये वेब सीरीज़ ऑल्ट बालाजी और ज़ी फाइव मिलकर बना रहे हैं. ‘बैंग बैंग- द साउंड ऑफ क्राइम’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसमें ये सीरीज़ फुल टू एक्शन से लैस नज़र आ रही है.

‘ऑल्ट बालाजी’ ने ‘ZEE5 (ज़ी5)’ के साथ मिलकर हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्शन थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी ‘बैंग बैंग’ Bang Bang की घोषणा की थी। साथ ही साथ ‘Bang Bang The Sound of Crimes’ पोस्टर भी जारी किया है। और ‘बैंग बैंग-द साउंड ऑफ क्राइम्स’ का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है, खबरों की मानें तो, ऑल्ट बालाजी और ZEE5 (ज़ी5) की Famous web series ‘Bang Bang – The Sound of Crimes’ ओटीटी स्पेस में सबसे बड़ी एक्शन-थ्रिलर वेब श्रृंखला होगी। फैंस इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेलर देखे:

ट्रेलर में फैसल (Faisal) के साथ एक्ट्रेस Ruhi Singh (रूही सिंह) दिखाई दे रही हैं. रूही इससे पहले ‘कैलेंडर गर्ल्स’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. रूही (Ruhi) मॉडल और पूर्व मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. हालांकि एक मिनट 19 सेकेंड के इस ट्रेलर में और किसी भी कास्ट को रिवील नहीं किया गया है. शो को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं.

Ekta Kapoor New web series - wikifeed
Ekta Kapoor New web series ‘Bang Bang The Sound of Crimes’ staring Faisal Sheikh and Ruhi Singh trailer Launch

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस सीरीज़ में एक्शन डायरेक्टर हैं अमीन खतीब. जो इससे पहले जॉन अब्राहम स्टारर ‘सत्यमेव जयते’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख की फिल्म ‘मरजावां’ और ‘डी-डे’, ‘बाटला हाउस’, ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ समेत कई फिल्मों के एक्शन सीन्स को डायरेक्ट कर चुके हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज़ के लिए बीते कई दिनों से वर्चुअल ऑडिशन चल रहा था. इसके बाद ही Faisal को लॉन्च करने का फैसला लिया गया. ZEE5 (ज़ी5) पर एक्शन्स वेब सीरीज़ Web series का चलन है. हाल ही में कुणाल खेमू की ‘अभय 2’ रिलीज़ हुई है. जिसे बहुत लोगों ने पसंद किया.

Ekta Kapoor New web series - wikifeed
Famous TikTok star Faisal Sheikh will make his debut in Ekta Kapoor’s new web-series ‘Bang-Bang: The Sound Of Crimes’

शो के धमाकेदार लोगो को देखते हुए, एक बात तो तय है कि दर्शकों के लिए यह एक ऐसी रोलर-कोस्टर सवारी होगी जिसे उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले कभी अनुभव नहीं किया होगा। सूत्रों की मानें तो, ‘बैंग बैंग’ Bang Bang को कुछ शानदार और जबरदस्त एक्शन और चेस सीक्वेंस के साथ बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। यह निश्चित रूप से निर्माताओं के लिए एक महंगा प्रोजेक्ट होने वाला है, क्योंकि शो में कुछ शानदार विजुल इफ़ेक्ट्स भी शामिल किए जाएंगे। साथ ही, ये जानकारी भी सामने आई है कि (Ekta Kapoor New web series) एकता कपूर की इस वेब सीरीज़ के लिए प्रमुख कलाकारों की तलाश शुरू हो गई है।

शो में रहस्य, सस्पेंस, धमाकेदार एक्शन और कई झूठे रहस्यों के बीच ढ़ेर सारा यूथ ड्रामा देखने मिलेगा जिसकी परतें एक के बाद एक खुलेंगी। अक्षय बीपी सिंह द्वारा प्रोड्यूस की जा रही और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित Bang Bang की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। यह एक फ्रैंचाइज़ी वेब सीरीज़ है। ऐसे में दर्शकों को दूसरा सीज़न भी देखने को मिल सकता है। अभिषेक इससे पहले काई पो छे, रॉक ऑन, फितूर और केदारनाथ जैसी फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment