Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1 - wikifeed
Bollywood NEWS

अनिल-सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ Box Office Collection Day 1

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1 अनिल कपूर और सोनम कपूर ने पहले दिन कमाए इतने करोड़…

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Report: अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) में बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का भी दमदार किरदार हैं.

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1 - wikifeed

क्रिटिक्स द्वारा फिल्म रिव्यूज की माने तो कहानी शानदार होने के साथ-साथ कैरेक्टर भी दमदार हैं. देखना यह है कि नई कहानी के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) ऑडियंस और अपने फैन्स को कितना रिझा पाते हैं.

इस फिल्म में अनिल व सोनम कपूर के अलावा बेहतरीन एक्टर माने जाने वाले राजकुमार राव भी अपनी प्रेजेंस से लोगों को अट्रैक्ट कर रहे हैं. फिलहाल बात करें पहले वीकेंड के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक पहले दिन की शुरुआत काफी धीमी हुई है. पहले दिन की कमाई का अनुमान लगाया जाए तो करीब यह आंकड़ा 8 से 10 करोड़ के बीच रह सकता है.

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1 - wikifeed

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 1994 में आई फिल्म ‘1942 ए लव स्टोरी’ को आगे बढ़ाते हुए अब अनिल कपूर बड़े चेहरे से फिल्म चलाने में कामयाब नहीं हो सकते. उन्हें एक दमदार कहानी के साथ दर्शकों को लुभाना भी पड़ेगा. फिल्म ने डिजिटली और सेटेलाइट के जरिए 24 से 25 करोड़ रुपए की कमाई पहले से ही कर ली है.

इस वजह से नुकसान होने की उम्मीद काफी कम है. मेट्रो सिटी में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में थोड़ी मुश्किल भी होगी. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी भी दर्शकों के पास ‘उरी’, ‘मणिकर्णिका’ और ‘ठाकरे’ जैसी फिल्म ऑप्शन बन सकती है. ‘उरी’ चौथे हफ्ते में एंट्री करने के बाद भी करोड़ों रुपए कमा रही है.

बता दें, अनिल कपूर अपनी बेटी के साथ नई कहानी लेकर आए हैं. इस कहानी में रोमांस, इमोशन, ड्रामा समेत तमाम पहलुओं से रूबरू कराया है. ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी का रोल खुद उनकी असल लाइफ की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) निभा रही हैं.

जबकि फिल्म में सोनम के अपोजिट राजकुमार राव भी हैं. फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों की निगाहें पहली बार ऑनस्क्रीन रियल टू रील में बाप-बेटी के रिश्ते पर होगी. फिल्म आज के जमाने के हिसाब से आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. इस फिल्म तीन मुख्य किरदारों के अलावा चौथा किरदार जूही चावला का भी है, जोकि 3 साल बाद बॉलीवुड पर्दे पर रंग भरने आ रही हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.