Dilip joshi comedy show Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma most searched Show of 2020 on the Internet.
Entertainment

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को इंटरनेट पर किया गया सबसे ज्यादा सर्च

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को इंटरनेट पर किया गया सबसे ज्यादा सर्च

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (तारक महेता का उल्टा चश्मा) लंबे समय से दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. इस कॉमेडी शो ने हाल ही में अपने तीन हजार एपिसोड (taarak mehta ka ooltah chashmah episode 3048) भी पूरे कर लिए हैं. लेकिन इस सब के बावजूद भी लोगों की दीवानगी देखते ही बन रही है. जो शो टीआरपी के मामले में हमेशा बढ़िया परफॉर्म करता है, अब उसके साथ एक और कामयाबी जुड़ गई है. याहू (yahoo) ने बताया है कि तारक मेहता को इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है (Dilip joshi comedy show Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma most searched Show of 2020 on the Internet.)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma most searched Show of 2020 - wikifeed

इस लिस्ट में जहां एक ओर पहले स्थान पर ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ है। वहीं, दूसरे स्थान पर ‘महाभारत’, तीसरे पर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’, चौथे पर ‘रामायण’ है। पांचवे पर ‘द कपिल शर्मा शो’, छठे पर फिल्म ‘बागी 3’, सातवें पर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’, आठवें पर फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’, नौवें पर फिल्म ‘शकुंतला देवी’ और दसवें पर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ है।

तारक मेहता (Taarak Mehta) को मिली इस बड़ी सफलता से शो के जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी (Jethalal aka Dilip Joshi) खासा खुश हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है. उन्होंने सभी के लिए एक मैसेज लिखा है. दिलीप (Dilip Joshi) तारक मेहता को मिली इस सफलता को जनता का प्यार मानते हैं. वे लिखते हैं- ये खबर जानकर बहुत खुश हूं. हमे सबसे ज्यादा सर्च तो किया जा सकता है, लेकिन हमे तो आप से सिर्फ ओर सिर्फ प्यार मिला है. आप सभी का शुक्रिया.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma most searched Show of 2020 - wikifeed
Dilip joshi comedy show Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma most searched Show of 2020 on the Internet.

तारक मेहता (Taarak Mehta) को मिली ये सफलता हैरान नहीं करती है. लॉकडाउन के दौरान भी इस शो के नए एपिसोड्स को लेकर सभी को इंतजार था. सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम वायरल रहते थे. ऐसे में अब जब फिर तारक मेहता सभी को हंसने पर मजबूर कर रहा है, तो ऐसे में शो को मिल रही ये सफलता भी उसी का परिणाम है. इससे पहले भी तारक मेहता ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment