ranveer deepika marriage Photo - wikifeed
Bollywood NEWS

शादी के बाद रणवीर के घर वालो ने सबके सामने दीपिका को बोला ये फिल्मी डायलॉग

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

शादी के बाद रणवीर के घर वालो ने सबके सामने दीपिका को बोला ये फिल्मी डायलॉग

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब ऑफिशियली एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी कर ली है। दीपिका अब भवनानी परिवार की मेंबर हो गई हैं और शादी के बाद रणवीर के पापा जगजीत सिंह भवनानी ने दीपिका का फिल्मी अंदाज से परिवार में स्वागत किया।

Deepika padukone and Ranveer singh will marry - wikifeed

रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा:

सीनियर भवनानी ने आज शादी के बाद कहा, ये दीवानी तो भवनानी हो गई।

निताशा ने आगे लिखा:

‘मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार बारिश होनी थी, लेकिन आसमान साफ है। सूरज तेज प्रकाश के साथ निकला है- सिर्फ इन दोनों के लिए।’

दीपिका की रिंग काफी अलग है

दीपिका के सिंधी ब्राइडल लुक में उनकी एंगेजमेंट रिंग भी दिख रही है। दीपिका की रिंग काफी अलग है, नॉर्मली सबकी रिंग राउंड शेप में देखी जाती है, लेकिन दीपिका की रिंग स्कवेयर शेप में है। ये सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग बेशकीमती है।

ranveer deepika marriage Photo - wikifeed

दीपिका ने सिंधी रस्म के दौरान हुए आनंद कारज में लाल चुनरी पहनी है। ये काफी स्पेशल है। चुनरी में संस्कृत में मंत्र लिखे हैं। बॉर्डर के पास ”सदा सौभाग्यवती भव:” लिखा है।

यह भी पढ़े: दीपिका रणवीर की शादी की पहली तस्वीर

दीपवीर की शादी में इस्तेमाल की गई विंटेज वोट की कीमत 4 करोड़ बताई जा रही हैं। जोकि सिक्योरिटी में किए गए खर्च से कई ज्यादा है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की सिक्यूरिटी में 1 करोड़ रूपए खर्च किए हैं। विंटेज बोट के जरिए ही दीपिका- रणवीर को शादी वाली जगह पर ले जाया जा रहा है।

ranveer deepika marriage Photo - wikifeed

इसके साथ ही दीपवीर अपनी शादी के लिए इटली में 1,73,25,000 खर्च कर रहे हैं। इस विले में एक दिन का किराया 8.5 लाख से 25 लाख रुपये है। इसके अलावा यहां पर सजावट के लिए वंदना मोहन को करोड़ो रुपए दिए गए हैं। वहीं, इटली जाने से पहले ही दीपिका ने ज्वैलरी खरीद ली थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.