Deepika Padukone and Karishma Prakash - wikifeed
Deepika Padukone and Karishma Prakash Sara Ali khan, Shraddha Kapoor has Named in drugs case
Bollywood NEWS

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम, NCB के सवालों का करना है सामना

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम, NCB के सवालों का करना है सामना

(Karisma Kapoor • Deepika Padukone • Narcotics Control Bureau • Mumbai share)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के पीछे ड्रग एंगल को खंगाल रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ के दौरान कई बॉलीवुड हस्तियों के व्हाट्सएप चैट लगातार सामने आ रहे हैं। पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Sushant’s girlfriend Riya Chakraborty) और अब जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ड्रग्स (Deepika Padukone) मामले में पुछताछ के सिलसिले में NCB के दफ्तर पहुंची हैं. दीपिका (Deepika) 10 बजे से पहले ही एनसीबी के ऑफिस पहुंची हैं.

Deepika Padukone and Karishma Prakash - wikifeed

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रात को किसी होटल में ठहरी थीं. होटल से सीधे एनसीबी (Narcotics Control Bureau) के दफ्तर पहुंची हैं. दीपिका पादुकोण से एनसीबी गेस्ट हाउस (Deepika Padukone to NCB Guest House) में पूछताछ शुरू की जा चुकी है. ड्रग्स (Drugs) मामले को लेकर एनसीबी उनसे कई अहम सवाल कर सकती है. दीपिका पादुकोण से एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ शुरू की जा चुकी है. ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी उनसे कई अहम सवाल कर सकती है.

एनसीबी दीपिका पादुकोण और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Deepika Padukone and Karishma Prakash) से आमने सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. दीपिका और करिश्मा (Deepika and Karisma) की एक चैट वायरल हुई थी, जिसको लेकर एनसीबी इन दोनों से पूछताछ कर सकती है. दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) ने एक फाइव स्टार होटल में वकीलों की टीम से मुलाकात की. माना जा रहा है कि एनसीबी से पूछताछ को लेकर उन्होंने वकीलों से चर्चा की है. आज सारा अली खान और श्रद्धा कपूर (Sara Ali Khan and Shraddha Kapoor) से भी NCB पूछताछ कर सकती है. इस केस में अभी और भी कई नामों का खुलासा हो सकता है.

Deepika Padukone and Karishma Prakash - wikifeed
Deepika Padukone and Karishma Prakash Sara Ali khan, Shraddha Kapoor has Named in drugs case

बॉलिवुड ड्रग रैकेट केस (Bollywood drug racket case) में दीपिका (Deepika) अब तक का सबसे बड़ा नाम है. यही नहीं एनसीबी (NCB) की रडार पर 50 से अध‍िक सिलेब्रिटीज हैं. इधर बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि जिस वॉट्सऐप ग्रुप में दीपिका (Deepika Padukone) और उनकी मैनेजर करिश्‍मा (Karishma Prakash) के बीच ड्रग्‍स को लेकर चैट हुई थी, उसकी ए‍डमिन दीपिका खुद हैं… एक रिपोर्ट के हवाले से यह खबर प्रकाशित की है.

करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से करीब सात घंटे तक पूछताछ

करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से करीब सात घंटे तक पूछताछ बताया जा रहा है कि शुक्रवार को करिश्मा प्रकाश से करीब (Karishma Prakash) सात घंटे तक पूछताछ की गई. रवि को वर्सोवा स्थित उनके घर से सुबह एनसीबी के गेस्ट हाउस (NCB Guest House) ले जाया गया था. वे देर शाम तक वहां से बाहर नहीं आए थे. रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा में एनसीबी के गेस्ट हाउस में प्रवेश करते देखा गया. वह चार घंटे बाद बाहर आ गईं. एनसीबी ने बॉलीवुड-ड्रग्स (Bollywood drug) के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था. अधिकारी ने कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) से पूछताछ के दौरान रकुल (Rukul) का नाम सामने आया था. एनसीबी पहले ही रिया (Riya Chakraborty) और 12 से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है.

Deepika Padukone and Karishma Prakash - wikifeed
Deepika Padukone and Karishma

रणवीर सिंह की NCB से गुजारिश

रणवीर (Ranveer Singh) ने एनसीबी से अर्जी लगाई थी कि वह पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रह सकते है. इसके पीछे उन्होंने ठोस वजह भी बताई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह ने एनसीबी को जो आवेदन दिया था उसमें उन्होंने कहा कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट और पैनिक अटैक आते हैं. इसलिए उन्हें पत्नी के साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह एक कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और जानते हैं कि वह दीपिका से पूछताछ के समय उपस्थित नहीं हो सकते हैं.

Deepika Padukone and Karishma Prakash - wikifeed
Deepika Padukone and Ranveer Singh
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.