coronavirus in italy hits 368 deaths with record one day
NEWS

Coronavirus Live Updates: कोरोना वायरस से इटली में एक दिन में 368 लोगों की मौत

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Coronavirus Live Updates: कोरोना वायरस से इटली में एक दिन में 368 लोगों की मौत (coronavirus in italy hits 368 deaths with record one day)

Coronavirus Live Updates: कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है. इससे सिर्फ आम लोग ही संक्रमित नहीं है. बल्कि दुनिया के कई दिग्गज इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आ चुके हैं, जिसमें ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री से लेकर ईरान के उप राष्ट्रपति भी शामिल हैं. अब इस लिस्ट में नया नाम स्पेन के प्रधानमंत्री की पत्नी बेगोना गोमेज का नाम भी जुड़ गया है.

Coronavirus Live Updates - wikifeed
coronavirus in italy hits 368 deaths with record one day

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने कर्फ्यू जैसा माहौल बना दिया है. अमेरिका से लेकर यूरोप तक कर्फ्यू जैसा माहौल है. पोप रोम में जब प्रार्थना करने को पहुंचे पूरा चर्च खाली था. स्पेन में भी यही हाल है, जहां कुछ लोग ही सड़कों पर दिख रहे हैं. जो लोग सड़को पर दिखे उनसे भी पुलिस गुज़ारिश कर रही और घरों में जाने को कहती दिखी. संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of America) के वॉशिंगटन में भी सड़कें और चर्च खाली पड़े हैं.

पूरी दुनिया में अब तक कोरोना वायरस (covid 19) से 1,69,524 लोग संक्रमित और 6515 लोगों की मोत

पूरी दुनिया में अब तक कोरोना वायरस (covid 19) से 1,69,524 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 6515 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटे में 13,000 नए मामले सामने आए हैं.

Read More: COVID-19: India Confirms Second Death of Corona virus

कोरोना वायरस (Coronavirus – covid 19) से अमेरिका में 3000 लोगों में संक्रमण

अमेरिका में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. यहां 3 हजार से ज्यादा लोगों में संक्रमण पाया गया है. वहीं, 68 लोग मौत के मुंह में समा चुके हैं. न्यूयॉर्क में स्कूल, रेस्टॉरेंट और बार को बंद कर दिया गया है.

इटली में कोरोना वायरस (Coronavirus) से एक दिन में 368 लोगों की मौत

अभी तक पूरी दुनिया में 1,69,524 लोग कोरोना (Corona) की चपेट में आ चुके हैं. इसमें 6515 लोगों की मौत हो चुकी है. अकेले चीन में ही 3213 लोगों की मौत हो चुकी है. चीन के बाद सबसे ज्यादा प्रभावित लोग इटली में हुए हैं. वहां अभी तक 1809 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं इटली में 24747 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. बता दें कि इटली में एक दिन में 368 लोगों की मौत हुई है. यह भी: Delhi के coronavirus से पीड़ित व्यक्ति के जरिए Noida, Agra तक ऐसे फैला Virus

कोरोना (Corona) से ईरान में 724 लोगों की मौत

ईरान में कोरोना से 14 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. वहीं, यहां 724 लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोना (Coronavirus) की चपेट में कई बड़े चेहरे और

कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है. इससे सिर्फ आम लोग ही संक्रमित नहीं है. बल्कि दुनिया के कई दिग्गज इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आ चुके हैं, जिसमें ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री से लेकर ईरान के उप राष्ट्रपति भी शामिल हैं. अब इस लिस्ट में नया नाम स्पेन के प्रधानमंत्री की पत्नी बेगोना गोमेज का नाम भी जुड़ गया है.

यह भी: सलमान खान (Salman Khan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर दी यह सलाह…

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment