Dharmendra fitness secrets - wikifeed
Bollywood NEWS

मेरी फिटनेस का राज लोगों का प्यार है – धर्मेंद्र

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

82 साल की उम्र हो गई, पर धर्मेंद्र का जज्बा कम नहीं हुआ। वे खुद अपनी फिटनेस का सीक्रेट बताते हैं और लोगों को भी इसे अपनाने की सलाह देते हैं।

गरम-धरम और ‘एक्शन हीरो’ के नाम से फेमस बॉलीवुड के चहेते सुपरस्टार धर्मेंद्र के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसमें वे खेतों में काम करते नजर आ रहे हैं। इन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि धर्मेंद्र का अपनी माटी की महक और धरती से प्यार आज भी कम नहीं हुआ है।

Dharmendra fitness secrets - wikifeed

धर्मेंद्र इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। समय-समय पर अपने फार्महाउस की तस्वीरें और वीडियो अपलोड करते रहते हैं। कई वीडियो में वे खुद कुछ न कुछ करते नजर आते हैं। कभी वे ट्रैक्टर चला रहे होते हैं, तो की खुदाई का काम कर रहे होते हैं। कभी पशुओं की देखभाल करते नजर आते हैं।

हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे जीप चलाते हुए नजर आ रहे हैं। एक अन्य वीडियो में बता रहे हैं कि वे जल्द ही इस जमीन पर अपने पशुओं के लिए चारा उगाएंगे। वहीं बता रहे हैं कि वे खुद को इस उम्र में भी कैसे फिट रखते हैं। कैसे वे अपने सभी काम खुद कर लेते हैं।

धर्मेंद्र कहते हैं कि मेरी कोशिश खुद को मजबूत रखने की होती है, इसके लिए वे कुछ न कुछ करते रहते हैं। वैसे मेरी फिटनेस का राज लोगों का प्यार है। शोहरत तो आती-जाती रहती है लेकिन लोगों के दिलो में जगह बनाना, उनका प्यार पाना मेरे लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़े:- सनी देओल की फ़िल्म ‘भैयाजी सुपर हिट’ की कामयाबी के लिए मांगी दुआ – धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने कहा कि जब तक मुझे लोगों का प्यार मिलता रहेगा, मैं ऐसे ही फिट एंड फाइन रहूंगा। इसके अलावा मेरी तंदरुस्ती का राज है- नेकी और इंसानियत। मैं न कभी नेकी छोड़ता हूं और न ही इंसानियत, चाहे कुछ भी हो जाए। इसलिए हमेशा यंग नजर आता है, चेहरे पर नूर दिखता है।

यह भी पढ़े:

18 साल छोटी मॉडल नताल्या से राहुल महाजन ने की तीसरी शादी…See Photo

भारत की सबसे महंगी फिल्म 2.0 ने रिलीज के पहले ही वसूले 370 करोड़ रुपये…

ईशा गुप्ता ने की बोल्डनेस की हदें पार, फोटो देख फैंस भी रह गए दंग…

‘वीरे दि वेडिंग’ बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शाहरुख की बहन बनने से किया इंकार

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Loading...

Add Comment

Click here to post a comment