प्रिया प्रकाश वारियर - wikifeed
Celebrities NEWS punjabi video song 2019

प्रिया प्रकाश वारियर को पहला अवॉर्ड देते हुए पर्सनालिटी ऑफ द ईयर के सम्मान से नवाजा गया

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रिया प्रकाश वारियर को पहला अवॉर्ड देते हुए पर्सनालिटी ऑफ द ईयर के सम्मान से नवाजा गया

इस साल वेलंटाइन डे के मौके एक छोटी-सी वीडियो क्लिप के जरिये इंटरनेट की सनसनी बन गई साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को उनका पहला अवॉर्ड हासिल हुआ है। 19 साल की इस एक्ट्रेस को वायरल पर्सनालिटी ऑफ द ईयर के सम्मान से नवाजा गया। प्रिया ने इस मौके की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है:-

Priya Prakash Varrier loves - wikifeed

 ‘अपने पहले अवॉर्ड को हासिल करके गर्व की अनुभूति हो रही है। मेरा चुनाव करने के लिए आउटलुक का शुक्रिया।’

18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर अपनी मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के एक गाने ‘माणिक्य मलराय पूवी…’ में अपनी आंखों का गज़ब का एक्सप्रेशन दिखाने के कारण रातों रात इंटरनेट पर छा गई थीं। प्रिया प्रकाश वारियर के इन्स्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फ्लोअर्स हैं।

Priya Prakash Varrier loves - wikifeed

केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी कॉम की पढ़ाई कर रही प्रिया प्रकाश के पहले डाले गए 26 सेकेंड के वीडियो से ही बड़ा तहलका मचा था और उसके बाद कई और क्लिप जारी किए गए। इतना ही नहीं उनको लेकर फ़तवा भी निकला गया और एफआईआर भी दर्ज़ हुई लेकिन बाद में अदालत ने इसे रद्द कर दिया।

प्रिया प्रकाश वारियर - wikifeed

प्रिया प्रकाश वारियर की यह फिल्म ‘ओरु अदार लव’ को मलयालम के अलावा तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज़ करने का फैसला किया गया है। हालांकि निर्माता की तरफ़ से अभी तक इस बार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ओमर लुलु के निर्देशन में बनी कॉलेज रोमांस वाली इस फिल्म में प्रिया के अलावा रोशन अब्दुल रौफ और नूरीं शेरिफ ने भी काम किया है। बताया जा रहा ही कि इन सारी भाषाओं के साथ फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.