Breaking News - wikifeed
NEWS

पुलवामा का बदला: भारतीय वायुसेना का बड़ा एक्शन, आतंकी ठिकानों पर बरसाए बम, जैश का कंट्रोल रूम तबाह

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पुलवामा का बदला: भारतीय वायुसेना का बड़ा एक्शन, आतंकी ठिकानों पर बरसाए बम, जैश का कंट्रोल रूम तबाह

LOC POK Air Surgical Strike Video 26th February 2019 सोमवार-मगंलवार की दरम्यानी रात  को पुलवामा हमले Pulwama attack के बाद भारतीय वायुसेना Indian Air force ने सीमा पार छुपे बैठे आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वायुसेना के मिराज विमानों ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. इस हमले में करीब 200-300 आतंकियों और पाकिस्तानी सेना के पांच जवानों की मौत हो गई. भारत की इस कार्रवाई के बाद हर भारतीय इंडियन एयरफोर्स को सलाम कर रहा है.

Breaking News - wikifeed

भारत की कार्रवाई से घबराया पाकिस्तान:

सोमवार-मगंलवार की दरम्यानी रात को पुलवामा हमले Pulwama attack के बाद भारतीय वायुसेना Indian Air force ने सीमा पार छुपे बैठे आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पाकिस्तान Pakistan स्थित बहावल में जैश-ए-मोहम्मद Jaish-e-Mohammad के सरगना मसूद अजहर को रावलपिंडी स्थित एक मिलिट्री हॉस्पिटल से हटाकर बहावलपुर स्थित कोटघनी के पास शिफ्ट किया गया है.

Breaking News - wikifeed

यह भी पढ़े: 

1971 के युद्ध के बाद पहली बार पाकिस्तानी सीमा में घुसी भारतीय एयरफोर्स.

भारतीय वायुसेना ने इस तरह किया जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों का खात्मा…देखें वीडियो

रिपोर्ट के अनुसार सीमा पार मौजूद इंटेलीजेंस के सूत्रों ने यह जानकारी दी. इससे पहले 21 फरवरी को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान सरकार ने मसूद अजहर को रावलपिंडी में किसी सुरक्षित जगह भेजा था. रावलपिंडी में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI का हेडक्वार्टर भी है. आपको बता दें पुलवामा हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है, जिसका सरगना मसूद अजहर है. उसे अपनी भारत विरोधी गतिविधियों के चलते जाना जाता है. वह भारत के मोस्ट वांटेड आतंकियों में से एक है.

Surgical Strike Video:

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

4 Comments

Click here to post a comment