box office collection day 1 - wikifeed
Bollywood Movies NEWS

box office collection day 1: कंगना रनौत की मणिकर्णिका और नवाजुद्दीन की ठाकरे

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

box office collection day 1: कंगना रनौत की मणिकर्णिका और नवाजुद्दीन की ठाकरे एक से 10 करोड़ और दूसरे से 3 करोड़ रुपये की उम्मीद

26 जनवरी के आसपास बड़े सितारों की फिल्मों का प्रदर्शन होता है क्योंकि छुट्टी का अतिरिक्त फायदा फिल्म को मिलता है। सुपर 30, व्हाय चीट इंडिया जैसी फिल्मों को रिलीज करने की बात कही गई थी, लेकिन सुपर 30 अब जुलाई में रिलीज होगी जबकि व्हाय चीट इंडिया को एक सप्ताह पहले ही रिलीज कर दिया गया।
box office collection day 1 - wikifeed
25 जनवरी को ‘मणिकर्णिका’ और ‘ठाकरे’ रिलीज होने जा रही हैं। इन दोनों फिल्मों की कहानी और विषय में काफी जानकारी दर्शक रखते हैं। मणिकर्णिका रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर केन्द्रित है जिसमें लीड रोल में कंगना रनौट हैं।
दूसरी ओर ‘ठाकरे’ बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लीड रोल निभाया है। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ मराठी में भी रिलीज किया जाएगा।
box office collection day 1 - wikifeed
दोनों फिल्मों के बीच टक्कर जैसा मसला नहीं है क्योंकि दोनों फिल्मों को देखने वाला दर्शक वर्ग अलग है और वो पहले से ही फैसला कर चुका है कि कौन-सी फिल्म वो देखेगा।
सिनेमाघरों का बंटवारा भी फिल्म की स्टार कास्ट के अनुरूप ही हुआ है। महाराष्ट्र में ठाकरे को अच्छे खासे शो और स्क्रीन्स मिले हैं, लेकिन अन्य प्रदेशों में मणिकर्णिका को ज्यादा स्क्रीन्स और शो मिले हैं। यदि ये फिल्में सोलो भी रिलीज होती तो भी उतना ही व्यवसाय कर पाती जितना कि अभी कर पाएंगी।
मणिकर्णिका की ओपनिंग औसत से बेहतर है। सुबह के शो में दर्शक उम्मीद के अनुरूप रहे हैं। शाम और रात के शो में दर्शकों की संख्या पर पहले दिन का व्यवसाय टिका है। फिल्म उद्योग 10 करोड़ रुपये के कलेक्शन की उम्मीद पहले दिन कर रहा है।
manikarnika movie review - wikifeed
दूसरी ओर ठाकरे की महाराष्ट्र में ओपनिंग बेहतर है और अन्य जगह भी फिल्म को ठीक-ठाक दर्शक मिले हैं। पहले दिन का कलेक्शन यदि तीन करोड़ के आसपास रहेगा तो ‘ठाकरे’ के लिए यह अच्छा कलेक्शन माना जाएगा।
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment