The Accidental Prime Ministe full history - wikifeed
Bollywood Movies Politics

गांधी परिवार पर आधारित फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ खूब विवाद में हैं?

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

(Bollywood actor Anupam kher and Akshaye Khanna talks about his upcoming film the, the accidental prime minister)

बॉलिवुड अभिनेता Anupam Kher इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म The Accidental Prime Minister को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद उनकी तारीफ के साथ ही आलोचना भी हो रही है।

The Accidental Prime Ministe full history - wikifeed

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही विवादों का बवंडर छा गया। इस फिल्म में पूर्व पीएम की भूमिका को निभाने वाले अनुपम खेर भी कॉन्ट्रोवर्सीज में घिर गए हैं।

कांग्रेस का आरोप है कि यह फिल्म बीजेपी का दुष्प्रचार है। हमने इस फिल्म को लेकर जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर से खास मुलाकात की और उनसे फिल्म के विवादों पर बात की। अनुपम ने हमारे सभी सवालों का जवाब दिया।

गांधी परिवार पर आधारित फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ खूब विवाद में हैं?

अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” में अभिनय किया है। खेर इस आलोचना का जवाब देते हैं। मेरा अभिनय अपमानजनक है, जिसे मिमिक्रीकल्चरल या रॉकिकिस्ट कहा जाता है।

The Accidental Prime Minister - wikifeed

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में Anupam Kher ने मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही विवाद शुरू हो गया है। Anupam Kher कांग्रेस ने इस फिल्म में भाजपा पर बेईमानी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। अब खेर के अभिनय मिमिक्री और कार्निट्रिसिस्ट होने की चर्चा है। उनसे इस बारे में बात की। उन्होंने फिल्म से शुरू हुई आलोचना और आलोचना का जवाब दिया।

The accidental prime minister bollywood actor anupam kher speaks about his upcoming film

आप कह रहे हैं कि आपने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को साकार करने में 8-9 महीने की मेहनत की, आवाज पर 3 महीने तक काम किया, मगर लोग आपके किरदार को कैरिकेचरिस्ट बता रहे हैं, कह रहे हैं कि आपने मिमिक्री की है?

The Accidental Prime Minister - wikifeed

अब जाहिल लोग तो ऐसा ही कहेंगे न? पढ़े-लिखे बेवकूफ लोग! तो आपको हर किसी की थोड़ा न सुननी होती है। हम हर किसी की बात सुनने लग जाएंगे, तो काम कब करेंगे? अब हमारे यहां तो लोग क्रिकेट के लेजंड को बता देते हैं कि कैसे खेला जाता है। दुर्भाग्य से हम ऐसी दुनिया में हैं, जहां इस तरह के लोग रहते हैं। मुझे इस इंडस्ट्री में लंबा समय बीत चुका है और मुझे इन चीजों की आदत है।

इसे पॉलिटिकल अजेंडा वाली फिल्म कहा जा रहा है, इलेक्शन से पहले फिल्म का आना इसी बात की ओर इशारा कर रहा है?

पॉलिटिकल फिल्म तो इलेक्शन पर ही आनी चाहिए? ये अगर चुनाव के समय नहीं आई, तो कब आएगी? नवरात्र पर? 15 अगस्त और 26 जनवरी को राष्ट्रप्रेम की फिल्में आती हैं। त्योहारों से जुड़ी फिल्में फेस्टिव सीजन पर आती हैं, तो पॉलिटिकल फिल्म इलेक्शन पर ही आएगी।

Read More : The Accidental Prime Minister is an upcoming 2019 Indian biographical film directed by Vijay Ratnakar Gutte.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment