Ira Khan sexually abused - wikifeed
Bollywood star Aamir khan's daughter Ira Khan sexually abused
Bollywood NEWS

यौन शोषण होने के कारण 4 साल डिप्रेशन में रही आमिर खान की बेटी इरा खान

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यौन शोषण होने के कारण 4 साल डिप्रेशन में रही आमिर खान की बेटी इरा खान (Aamir Khan’s daughter Ira Khan sexually abused)

बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार किड्स पर सभी की निगाहें होती हैं। ऐसी ही एक स्टारकिड हैं आमिर खान की बेटी इरा खान (Aamir Khan’s daughter Ira Khan sexually abused) अपने पिता से अलग इरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हालांकि कई बार इस वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। बॉलीवुड में Deepika Padukone, Ileana Dikruz सहित कई सितारों ने खुद के डिप्रेशन में होने की बात सार्वजनिक रूप से रखी। आमिर खान (Aamir khan) की बेटी इरा खान ने भी बताया था कि वह पिछले चार सालों से डिप्रेशन में हैं। इरा खान (Ira Khan) ने कहा था कि वह डॉक्टर के पास गई थीं। वे क्लिनिकली डिप्रेस्ड हैं।

Ira Khan sexually abused - wikifeed

14 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण

आमिर ख़ान की 23 वर्षीय बेटी इरा ख़ान (Aamir Khan’s daughter Ira Khan) ने Instagram पर 1 मिनट 23 सेकंड का एक Video Share किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि जब वो 14 साल की थीं तब घर में उनका कई बार यौन शोषण (Ira Khan sexually abused) हुआ और ये 1 वर्ष तक चला, जिस वजह से वो काफ़ी वर्षों तक Depression में रहीं। उन्होंने ये ख़ुलासा नहीं किया कि किसने उनका यौन शोषण किया था लेकिन सोचने वाली बात है कि आमिर खान जैसे Top के कलाकार के घर में कोई “ऐरा ग़ैरा नत्थू ख़ैरा” तो घुस नहीं सकता, और एक वर्ष तक तो कोई क़रीबी ही आना-जाना कर सकता है, मतलब ज़रूर किसी नज़दीकी रिश्तेदार ने ही उनका यौन शोषण किया होगा, जिसको आमिर ख़ान अच्छे से जानते होंगे।

Ira Khan sexually abused - wikifeed

सबसे बड़ी बात ये कि इरा ख़ान (Ira Khan sexual abuse) ने कहा है कि इस बात की जानकारी उसने उस समय E-mail के ज़रिए अपने माता पिता Aamir Khan and Reena Dutt को भी दी थी ! फिर भी आमिर ख़ान चुप रहे क्योंकि वो 2011-2012 का वर्ष था।

क्यों चुप रहे आमिर ख़ान (Aamir Khan)

उस समय आमिर ख़ान (Aamir Khan) बना रहे थे, सत्यमेव जयते’ जिसके लिए उन्हें ३ करोड़ Per Episode मिला था। सत्यमेव जयते सामाजिक कुरीतियों (दहेज़, दुराचार, शराब, भ्रष्टाचार आदि) के ख़िलाफ़ एक TV श्रृंखला था। उधर Shooting और Episode के दौरान ही कोई रिश्तेदार आमिर की बेटी इरा ख़ान का यौन शोषण (Aamir khan’s daughter Ira Khan sexually abused) घर पर ही १ वर्ष तक करता रहा था।

Ira Khan sexually abused - wikifeed

मतलब Show का प्रथम प्रसारण 6 मई 2012 को हुआ था उस समय तक ख़ान के घर में यह कुकर्म जारी था। फिर उस वक़्त Time Magazine के Cover Page के लिए भी Photoshoot करवाया था। अगर विवाद होता तो सत्यमेव जयते Show प्रभावित होता, Show बंद भी हो सकता था क्योंकि मामला ३ करोड़ का Per Episode का था। Time Cover Page का Glamour भी नहीं मिलता!

आमिर ख़ान (Aamir Khan) चुप रहे क्योंकि उस वक़्त २०११-१२ में केंद्र में मनमोहन सिंह की कांग्रेसी सरकार थी और सरकार के विरोध में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर संदेश अच्छा नही जाता! लेकिन २०१४ में नरेंद्र मोदी सरकार आने के बाद नवंबर २०१५ में आमिर ख़ान ने बयान दिया कि पत्नी किरण राव (दूसरी पत्नी) को भारत में डर लग रहा है क्योंकि देश में असहिष्णुता बढ़ गई है। और इसी बयान के बाद Secular गिरोह का Award वापसी का ढोंग शुरु हुआ था।

मतलब, घर में घटना घटी कांग्रेस सरकार में और सौतेली माँ को डर लगा भाजपा सरकार में, ये Tollerance ही तो है। आमिर ख़ान उस वक़्त आवाज़ उठाते तो उसके घर के ही किसी सदस्य को जेल जाना पड़ता जो उसके और उसके ख़ानदान के Stardum को हमेशा के लिए ख़त्म कर देता। ख़ैर, जो हुआ सो हुआ। अब जब बात घर से बाहर निकल ही गई है तो अब आमिर खान को बेटी के न्याय के लिए FIR दर्ज करवाना चाहिए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment