Sanjay Dutt has shoot for Shamshera Movie - wikifeed
Bollywood Sanjay Dutt has shoot for Shamshera Movie midst treatment of lung cancer
Bollywood NEWS

इस हालत में कैंसर का इलाज बीच में छोड़ कर ‘शमशेरा’ के सेट पर पहुंचे Sanjay Dutt, फोटो वायरल

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Sanjay Dutt Upcoming Shamshera Movie (संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’) की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे Sanjay Dutt यहां पर दो दिनों तक शूटिंग करेंगे संजय दत्त

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Sanjay Dutt Upcoming Shamshera Movie) की शूटिंग भी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, संजय दत्त की पहली कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है।

Sanjay Dutt has shoot for Shamshera Movie - wikifeed

बॉलीवुड एक्टर Sanjay Dutt (संजय दत्त) इस वक्त Lung cancer (लंग कैंसर) जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। अपनी बीमारी की बात संजय दत्त ने हाल ही में अपने फैंस के साथ शेयर की थी। इस बात के सामने आते ही उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। वहीं फैंस लगातार Sanju Baba (संजू बाबा) के जल्द ठीक होने की दुआ सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। लेकिन संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग भी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, संजय दत्त की पहली कीमोथेरेपी पूरी हो चुकी है। वहीं अब वह अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ (Sanjay Dutt Upcoming Shamshera Movie) को पूरा करने में जुट गए हैं।

मुंबई में ही है देखे संजय दत्त की लेटेस्ट तस्वीरें (Sanjay Dutt Latest Photo)

बीते महीने ही खबर आई थी कि Sanjay Dutt Lung cancer है और वो पूरे परिवार समेत यूएस (UAS) जाकर अपना इलाज करवाएंगे। Sanjay Dutt को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे और कहा गया था कि वो परिवार संग यूएस के लिए रवाना हो गए है। हमारे हाथ संजय दत्त की लेटेस्ट तस्वीरें (Sanjay Dutt Latest Photo) है, जिससे साफ हो गया है कि (Sanjay Dutt Latest Photo in Mumbai) संजय दत्त मुंबई में ही है।

Sanjay Dutt has shoot for Shamshera Movie - wikifeed

Sanjay Dutt Shamshera (संजय दत्त ‘शमशेरा’) में अहम भूमिका निभाने वाले है। काफी लम्बे समय से इस फिल्म की शूटिंग अटकी पड़ी हुई थी। जब मीडिया फोटोग्राफर्स ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) से फोटो क्लिक करने के लिए मास्क उतारने को कहा तो उन्होंने तुरंत ऐसा ही किया। Sanjay Dutt (संजय दत्त) ने मीडिया फोटोग्राफर्स से उनका हालचाल भी पूछा और सभी को अपना ख्याल रखने की भी सलाह दी है। खबरें है कि ‘शमशेरा’ (Shamshera) के सेट पर हर किसी का कोरोना टेस्ट coronavirus (COVID-19) करवाया जाएगा ताकि सेट पर मौजूद सभी लोग स्वस्थ और सेफ रहें। फोटोज क्लिक करवाने के बाद संजय दत्त ने थम्सअप भी दिखाया।

Sanjay Dutt has shoot for Shamshera Movie - wikifeed

आपको बता दें कि संजय दत्त के लंग कैसर के लिए कीमोथेरेपी का पहला राउंड पूरा हो चुका है। वहीं अब जल्द ही यानी इस हफ्ते उनके कीमोथेरेपी का सेकेंड राउंड शुरू होगा। ये बात फिलहाल कोई नहीं जानता कि उन्हें अभी अपने इलाज के दौरान कितनी बार कीमोथेरेपी से गुजरना पड़ेगा। हाल ही में खबर आई थी कि संजय अपने कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाने वाले हैं। लेकिन फिलहाल अभी वह भारत में ही हैं और अपना इलाज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं।

Sanjay Dutt has shoot for Shamshera Movie - wikifeed

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment