Amir khan - wikifeed
Bollywood Movies

बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म “महाभारत” में दीपिका बनेंगी द्रोपदी…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म “महाभारत” में दीपिका बनेंगी द्रोपदी…

आमिर खान के आने वाले ड्रीम प्रोजैक्ट की बात करें तो इस बार बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट महाभारत जैसे पौराणिक गाथा पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. ये फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी पौराणिक फिल्म भी बताई जा रही है. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान ने आखिरकार अपनी इस फिल्म की कास्ट की तलाश शुरू कर दी है। बॉलीवुड हंगामा ने एक रिपोर्ट में बताया कि आमिर खान फिल्म महाभारत में दीपिका पादुकोण को द्रौपदी के किरदार में देखना चाहते हैं।

Amir khan - wikifeed

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान दीपिका को अपनी फिल्म में द्रोपदी के किरदार के लिए कास्ट करना चाहते हैं. हालांकि पद्मावत में उमड़े विवाद के बाद इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि दीपिका इस माइथोलॉजिकल करेक्टर को अदा करने के लिए हामी भरेंगी.

Also Read:- Mukesh Ambani to pay Rs 1,000 crore to Aamir Khan for ‘Mahabharata’

‘महाभारत’ आमिर खान के साथ ही देश की पहली सबसे महंगी फिल्म है। यह आमिर खान का ड्रीम प्रोजक्ट है और केवल एक लिस्नर्स को फिल्म के एपिक कैरेक्टर के लिए कास्ट किया जाएगा। दीपिका के पास द्रौपदी के किरदार के लिए नैचुरल वॉइस भी है। उनके पास उत्साह और ग्रेस है। लेकिन ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका पादुकोण एक और महाकाव्य करने से सावधान रहना चाहती हैं, जो आसानी से विवादों में फंस सकती है। आमिर खान ने अपने एक करीबी दोस्त से इस बारे में बात करते हुए कहा है कि इस रोल को दीपिका पादुकोण के अलावा कोई और नहीं कर सकता है।

Amir khan - wikifeed

ये फिल्म देश में अब तक कि सबसे महंगी माइथोलॉजिकल फिल्म बनने वाली है. कहा जा रहा है कि आमिर खान की इस महाभारत बेस्ड ड्रामा फिल्म को बनाने की लागत करीब 1000 करोड़ रुपये हो सकती है.

Also Read: Shahrukh khan Asked help from Aamir khan

अगर दीपिका पादुकोण इस फिल्म को हां कर देती हैं तो ऐसा पहली बार होगा जब दीपिका और आमिर एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. दोनों दिग्गजों को एक साथ एक फ्रेम में किसी फिल्म में देखना मजेदार रहेगा. इस फिल्म की प्लानिंग कहां तक पहुंची है इस बारे में आमिर खान ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है.

 

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment