nargis hot and sexy photos - wikifeed
Bollywood Celebrities viral News

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने विदेशी डायरेक्टर को होठों पर किया KISS, देखे वीडियो

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Nargis fakhri spotted kissing american film maker matt alonzo

कुछ दिन पहले मीडिया में खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस Nargis fakhri Hot Kissing एक्टर उदय चोपड़ा के साथ लिव-इन में रहने वाली हैं। खबर यह भी आई कि यश चोपड़ा के बंगले के स्टाफ नरगिस को भाभी कह कर पुकारते हैं। वैसे तो नरगिस ने उदय के बंगले में शिफ्ट होने वाली बात को खारिज कर दिया था मगर दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर ना तो कभी चुप्पी साधी, ना खुल कर बात की।

nargis hot and sexy photos - wikifeed

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नरगिस फाखरी हाल ही में अपने एक लिपलॉक वीडियो चलते चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, नगरिस फाखरी का एक इंस्टाग्राम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नरगिस अपने अमेरिकन डायरेक्टर दोस्त मट आलोंजो को लिप लॉक करती हुई नजर आ रही हैं।

नरगिस फाखरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, मगर ब्वॉयफ्रेंड उदय चोपड़ा के साथ उनकी तस्वीर नजर नहीं आती। हालांकि, इन सबके बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक अमेरिकी डायरेक्टर को किस करती नजर आ रही हैं। इस डायरेक्टर का नाम है मैट अलोंजो। गौरतलब है कि, नरगिस फाखरी अपने दोस्त मट आलोंजो के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची थीं। जहां वो अपने दोस्त को लिप किस करती हुई नजर आ रही है। इसकी तस्‍वीर नरगिस फाखरी ने इंस्‍टाग्राम से फैन्‍स के साथ साझा की है।

nargis hot and sexy photos - wikifeed

वहीं इस पोस्‍ट को देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि नरगिस और उदय चोपड़ा का ब्रेकअप हो चुका है। वहीं एक्ट्रेस लंबे समय से उदय के साथ नहीं दिखाई दी हैं। वहीं आपको बता दें कि, नरगिस पहले भी डायरेक्टर दोस्त मट आलोंजो के तस्वीरें शेयर करती रही हैं।

nargis hot and sexy photos - wikifeed

नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के रिश्तों मेें दरार की खबरें अक्सर आती रहती हैं। वह ज्यादातर न्यूयॉर्क में ही रहती हैं। नरगिस इंडो-अमेरिकन डायरेक्टर नम्रता सिंह गुजराल की फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। फिल्म का प्रीमियर कांस फिल्मोत्सव में किया जाएगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment