Irrfan khan is back - wikifeed
source image : Gulf News
Bollywood NEWS

बॉलीवुड सितारों ने इरफान खान के घर लोटने पर किया स्वागत

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे इरफान खान ने लंबे समय बाद ट्विटर पर वापसी की। bollywood news in hindi Bollywood stars welcome Irrfan khan is back home

Irrfan khan is back : न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर (Neuroendocrine tumor) बीमारी के इलाज से गुजरने के महीनों बाद, प्रशंसित अभिनेता इरफान खान Irrfan khan ने उन लोगों का आभार व्यक्त किया है जिन्होंने उन्हें अपने कठिन दौर से गुजरने में मदद करने के लिए प्यार और समर्थन दिया। अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक इमोशनल नोट में इरफान Irrfan ने लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर Neuroendocrine tumor जैसी गंभीर बीमारी से लड़ते हुए उन्‍होंने ट्व‍िटर Twitter के माध्‍यम से फैंस को शुक्र‍िया कहा है। उन्‍होंने उस सबको धन्‍यवाद किया है जो मुश्‍किल वक्‍त में उनके साथ किसी न किसी रूप में रहे।

 Irrfan khan is back - wikifeed
source image : twitter

इरफान ने लिखा-

”कई बार जीतने की दौड़ में हम यह भूल जाते हैं कि प्यार पाना कितना महत्वपूर्ण होता है। अब मैं जिंदगी के उन पड़ावों पर अपने पैरों के निशान छोड़ता हूं और आप सबके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं। आपकी दुआओं की वजह से मुझे ठीक होने में काफी मदद मिली। अब मैं आपके पास वापस आ गया हूं। सबको तहेदिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं।’

इरफान ने एक तस्वीर के साथ लिखा, जो उनके आनंद को दर्शाता है।

स्वरा भास्कर, आयुष्मान खुराना सहित कई बॉलीवुड सितारे अभिनेता को ढेर सारे प्यार और शुभकामनाओं के साथ वापस आने के लिए ट्विटर कर रहे ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर की प्रेग्नेंसी की घोषणा, फैंस हुए हैरान…

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर इरफान खान जल्द ही साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में नजर आएंगे। जिस फ‍िल्‍म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर कास्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही ये भी खबरें आ रहीं थी कि इरफान को शूजीत सिरकार की फिल्म उधम सिंह ऑफर की गई थी लेकिन बाद में विक्की कौशल ने उन्हें रिप्लेस कर दिया। बात करें इरफान की तो एक्टर आखिरी बार फिल्म कारंवा में नजर आए थे, इस फिल्म में दलकीर सलमान और मिथिला पालकर मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment