box office - wikifeed
Bollywood Movies

साल 2018 में सलमान खान, शाहरुख से लेकर आमिर खान की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है 3000 करोड़ की कमाई

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

साल 2018 में सलमान खान, शाहरुख से लेकर आमिर खान की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है 3000 करोड़ की कमाई

जैसे की आप जानते है साल 2018 की सुरुवात में ही बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है फिल्म पद्मवात, पद्मावत ने साल 2018 के पहले ही महीने में 25 January 2018 को रिलीज़ हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई की हम आप को बता दे की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोर दार प्रदर्शन करते हुए 300 करोड़ की कमाई की थी. अब तक तकरीबन इस साल के 4 महीने बीत चुके है जिसमे की सिनेमाघरो में बहुत सी फिल्म लगी जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जोर दार प्रदर्शन करते हुए ताबड़ तोड़ कमाई की और इनमे से बहुत सी फिल्मे फ्लॉप भी हुईं। इन 4 फिल्मों ने 100 करोड़ क्लब की शुरुआत कर चुकी है

box office - wikifeed

हम आप को बतादे की 2018 में और भी धमाकेदार फिल्में लाइन में लगी हुई है, जो बॉक्स ऑफिस जोर दार कमाई कर सकती है। साल 2018 में अब आने वाली फिल्मे जो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के लिए तैयार है वो फिल्मे सलमान खान, शाहरुख से लेकर आमिर खान की फिल्में लाइन में हैं। कुल मिलाकर अनुमान यह लगाया जा रहा है की इस साल बॉक्स ऑफिस पर लगभग 3000 करोड़ की कमाई और हो सकती है।

हम आप को बता दे की अब आने वाली फिल्मों की सूचि देखी जाए तो लगभग 12 से 15 फिल्में आ रही हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। तीन फिल्मों में बॉलीवुड फिल्मों ने लगभग 750 करोड़ की कमाई कर ली है। इस लिहाजा से 2018 की बंपर शुरुआत मान सकते हैं।

सिंबा ( Simba)

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही रणवीर सिंह की सिंबा इस साल की अंतिम फिल्म होगी। 28 दिसंबर को रिलीज यह फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

ज़ीरो (Zero)

शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 150-200 करोड़ तक का बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर सकती है.

टोटल धमाल (Total dhamaal)

अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित स्टारर टोटल धमाल भी 8 दिसंबर को ही रिलीज हो रही है। यह कॉमेडी फिल्म 100 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।

नमस्ते इंग्लैंड (Namastey Englan)

अर्जुन कपूर- परिणीति चोपड़ा स्टारर यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म 60-70 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ( Student of the Year 2 )

करण जौहर की यह फिल्म नवंबर में रिलीज होने वाली है। फिल्म से दो एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म 80 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (Thugs of Hindustan)

आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म है। फिल्म 350-400 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

लव रंजन (Love Ranjan)

अजय देवगन की फिल्म लव रंजन के बैनर तले अजय देवगन- तबू की फिल्म दशहरा पर रिलीज होगी। कोई शक नहीं कि फिल्म 90-100 करोड़ तक की कमाई करेगी।

सुई धागा वरूण धवन (Sui Dhaaga)

अनुष्का शर्मा स्टारर यह फिल्म सितंबर में रिलीज हो रही है। फिल्म 80-100 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।

बत्ती गुल मीटर चालू (batti gul meter chalu)

शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यमी गौतम स्टारर यह फिल्म सामाजिक संदेश के साथ है। फिल्म 70 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है।

दत्त बॉयोपिक (Dutt Biopic)

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त बॉयोपिक इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म 200-220 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

dutt piopic - wikifeed

गोल्ड (Gold)

अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म गोल्ड भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म 120 करोड़ तक का कारोबार कर सकती है।

मणिकर्णिका (Manikarnika)

कंगना रनौत की यह फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। फिल्म बिग बजट है.. लिहाजा, 100 करोड़ तक की कमाई भी कर सकती है।

धड़क (Dhadak)

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की यह डेब्यू फिल्म मराठी फिल्म सैरात की रीमेक है। फिल्म 60-70 करोड़ की कमाई कर सकती है।

रेस 3 (Race3)

रेस 3 पर क्या ही कहना.. सलमान खान और ईद.. ये धमाकेदार एक्शन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 250-300 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

Salman Khan's film Race3 - wikifeed

वीरे दी वेडिंग (veere di wedding)

करीना कपूर की यह कमबैक फिल्म का भी काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म की फीमेक कास्ट जबरदस्त है। फिल्म 60-70 तक की कमाई कर सकती है।

राज़ी (Raazi)

आलिया भट्ट, विकी कौशल स्टारर फिल्म राजी 11 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50-60 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment