Priyanka Chopra with her husband Nick Jonas - wikifeed
Bollywood Desi Girl Priyanka Chopra with her husband Nick Jonas after a shoot in berlin
Bollywood

बर्लिन में शूटिंग के बाद पति निक जोनस के साथ इस लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बर्लिन में शूटिंग के बाद पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ इस लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भले ही भारत से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव नजर रहती है, और अपने फैंस के साथ हर फोटो, वीडियो शेयर करती रहती है. और अब हाल ही में देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बर्लिन से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी करके निक जोनस के पास वापस लौट आईं है (Bollywood Desi Girl Priyanka Chopra with her husband Nick Jonas after a shoot in berlin) प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एन्जॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह निक जोनस के साथ रेड कार में अपने दोनों पेट डॉग डायना और जीनो के साथ बैठी हैं.

Priyanka Chopra with her husband Nick Jonas - wikifeed

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है इस तस्वीर में प्रियंका व्हाइट ड्रेस और आंखों पर ब्लैक चश्मा लगा रखा है. साथ बैठे निक जोनस ब्लू स्वेटर में दिखे. प्रियंका ने अपनी गोद में पेट डॉग डायना को थामा हुआ है , जबकि पीछे की सीट पर बैठे जीनो को वो बहुत ही प्यार से देख रही है. अपने परिवार के साथ बैठी प्रियंका तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रही है. प्रियंका ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-‘घर, जहां दिल है’ और साथ में दिल की इमोजी भी लगाई, प्रियंका ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया, कुछ ही मिनटों में एक लाख से ज्यादा लाइक आ गए और फैंस के बीच ये तस्वीर छा गई.

अपनी इस तस्वीर से कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. जो बर्लिन की तस्वीरें है. इन तस्वीरों में भी उनकी गोद में डायना दिखाई दी. शानदार पोज देते नजर आई प्रियंका, हमेशा की तरह इन तस्वीरों में भी खूबसूरत लग रही है.

प्रियंका की फैन फॉलोइंग कम नहीं है चाहे वो भारत की हो या विदेश की. अपनी इन तस्वीरों पर भी वह काफी लाइक्स बटोर चुकी है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment