Sanju Madhuri Dixit - wikifeed
(Image source: patrika.com)
Bollywood Movies NEWS

ये थी:- वजह जिस कारण माधुरी दक्छित ने फिल्म संजू से इस सीन को हटवा दिया है?

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जी हां फिल्म से सीन को ही हटवा दिया है. किया है पूरा माजरा कौन सा है वो सीन हम आपको बताते है.

संजय दत्त की बायोग्राफी आने वाली है, फिल्म का नाम संजू है. संजू का टीज़र और ट्रेलर अबतक धमाकेदार रहा है।Bollywood collection of madhuri dixit लेकिन जहां तक बात है संजय दत्त के जीवन की अहम कहानी रही है की माधुरी दक्छित के साथ अफेर माना जा रहा था की माधुरी और संजय दत्त की स्टोरी भी फिल्म संजू में देखने को मिलेगी लेकिन माधुरी ने सूत्रों के मुताबिक कुछ सीन हटा दिए गए है.

Sanju Madhuri Dixit - wikifeed

जी हां फिल्म से सीन को ही हटवा दिया है. किया है पूरा माजरा कौन सा है वो सीन हम आपको बताते है.

फिल्म संजू 29 जून को सिनेमा घरो में रिलीज़ होने वाली है सूत्रों की माने तो फिल्म संजू में माधुरी और संजय दत्त को लेकर फिल्म में एक सीन शूट किया गया था. जिसे माधुरी दक्छित ने उस सीन को फिल्म में से हटवा दिया है. क्या आप को पता है वो सीन कौन सा है.

Sanju Madhuri Dixit - wikifeed

दरसल संजू फिल्म में संजय दत्त के अलग अलग रूप देखने को मिलने वाले है. लेकिन अब तक खबर थी की इस फिल्म में माधुरी दक्छित का किरदार देखने को मिलेगा लेकिन रिपोर्ट की माने तो माधुरी दक्छित से सम्बन्धित सीन को फिल्म से नीकाल दिया गया है.

Sanju Teaser - wikifeed

माधुरी दक्छित संजय के साथ अपने रिश्ते की पूरी हकीकत दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती है. ये ही वजह है की उन्होंने खुद संजू फिल्म के डारेक्टर राजकुमार हैरानी से कहकर इस सीन को हटवा दिया गया है.

Sanju Madhuri Dixit - wikifeed

अब वो सीन कौन सा है ये कहां जा रहा है वो सीन है की जब संजय दत्त जेल से एक एक्ट्रेस को कॉल करते है वो एक्ट्रेस माधुरी दक्छित है ये सब लोग जानते है की संजय दत्त ने जेल में से माधुरी दक्छित को फ़ोन किया था माधुरी ने फ़ोन काट दिया था और उसके बाद संजय दत्त काफी डेप्रेसन में चले गए थे. और यहा तक ही नहीं बल्कि उन्होंने सुसाइड करने की कोसिश भी कर ली थी. और इस सीन के मुताबिक फ़ोन अभिनेत्री की माँ उठती है और कह देती है. की अब तुम्हारा उसे कोई रिस्ता नहीं है.

Sanju Madhuri Dixit - wikifeed

माधुरी दक्छित ने इसी सीन को राजकुमार हैरानी से कहकर फिल्म में से हटवा दिया गया है बता दे की 90 के दशक में माधुरी दक्छित और संजय दत्त का अफेर प्रमाण चढ़ा था. और संजय दत्त के जेल जाने के बाद ही रिश्ते टूट से गए थे। इसके बाद संजय काफी गम सवार थे. फिलाल माधुरी दक्छित ने इस सीन को फिल्म से हटवा दिया गया है।

Sanju Madhuri Dixit - wikifeed

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment