Sunny Deol tweets on farmers protest - wikifeed
Bollywood celebrity News Sonu Sood Priyanka Chopra and BJP MP Sunny Deol tweets on farmers protest on social media
Bollywood NEWS

किसानों के सपोर्ट (Farmers Protest) में प्रियंका चोपड़ा, सोनू सूद और सनी देओल ने किये ट्वीट कहा – सरकार

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

किसानों के सपोर्ट (Farmers Protest) में प्रियंका चोपड़ा, सोनू सूद और सनी देओल ने किये ट्वीट कहा – सरकार ने हमेशा किसानों का भला सोचा

Bollywood celebrity News Sonu Sood Priyanka Chopra and BJP MP Sunny Deol tweets on farmers protest on social media: कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से देश में चल रहे किसानों के आंदोलन पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है और किसानों को अन्नदाता बताते हुए सपोर्ट किया है। इनमें अब प्रियंका चोपड़ा और सोनू सूद का नाम भी जुड़ गया है। वहीं, किसान आंदोलन को लेकर अब तक चुप्पी साधने वाले अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल ने अपनी राय रखी है।

Sunny Deol tweets on farmers protest - wikifeed

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ट्वीट (Priyanka Chopra Tweet on Farmers Protest )

प्रियंका चोपड़ा पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ के एक ट्वीट को रीट्वट करके लिखा- हमारे किसान देश के फूड सोल्जर्स हैं। उनके भय का निराकरण करने की ज़रूरत है। उनकी उम्मीदों की बात करना ज़रूरी है। एक उन्नतिशील प्रजातंत्र होने के नाते, हमें इस संकट को बेहद जल्द ख़त्म करना चाहिए।

अभिनेता सोनू सूद ट्वीट (Sonu Sood Tweet on Farmers Protest)

सोनू सूद ने लगातार किसानों के पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं। पांच दिसम्बर को सोनू ने लिखा था- किसान का दर्ज़ा मां-बाप से कम नहीं। सोनू का यह ट्वीट कंगना रनोट और दिलजीत दोसांझ के बीच चल रहे ट्विटर वॉर के दौरान सामने आया था। सोमवार को सोनू ने लिखा- किसान है… तो हम हैं।

अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल ट्वीट (Actor and BJP MP sunny deol tweets on farmers protest)

किसान आंदोलन को लेकर अब तक चुप्पी साधने वाले अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल ने अपनी राय रखी है। सनी देओल ने ट्विटर पर एक संदेश जारी करते हुए लिखा है कि यह सरकार और किसानों के बीच का मामला है। उन्होंने लिखा, ‘दोनों आपस में बातचीत करके इसका हल निकालेंगे। मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वो लोग अड़चन डाल रहे हैं। वह किसानों के बारे में बिलकुल नहीं सोच रहे हैं। उनका अपना खुद का कोई स्वार्थ हो सकता है।’

यही नहीं लंबे समय तक अपने सहयोगी रहे दीप सिंद्धू के लिए सनी देओल ने लिखा, ‘वह जो कुछ कर रहा है और कह रहा है, वह अपनी इच्छा से कर रहा है। उसकी किसी भी गतिविधि से मेरा कोई संबंध नहीं हैं। मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं।’ सनी देओल ने लिखा है कि सरकार ने हमेशा से किसानों के हित में ही सोचा है और उम्मीद जताई कि बातचीत के जरिए सही नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा।

हालांकि अपनी इस पोस्ट को लेकर सनी देओल को ट्विटर पर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि सबसे पहले अपने आईटी सेल वालों से कहो कि वे किसानों को खालिस्तानी बोलना बंद करें। उन्हीं खालिस्तानियों ने आपको जिताया है और यदि ऐसा है तो फिर आप भी खालिस्तानी हुए। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘किसान अपनी लडाई खुद लड़ लेगा सनी देओल। पाजी, लगता है आपकी हड्डियों मे भी पानी भर गया है।’

बता दें कि सनी देओल कोरोना पॉजिटिव हैं और फिलहाल आइसोलेशन में हैं। अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए सनी देओल ने ट्वीट किया था, ‘मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।’ सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी के सांसद हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment