यरेक्टर हेमू अधिकारी का निधन - wikifeed
Bollywood NEWS

एक्‍शन की दुनिया में पहली बार अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा ने किया एक्‍ट‍िंग डेब्‍यू …देखिए

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा ने किया एक्‍ट‍िंग डेब्‍यू

एक्‍शन की दुनिया में बच्‍चन परिवार से अमिताभ, जया, अभ‍िषेक और ऐश्‍वर्या के बाद अब एक और सदस्‍य एक्‍ट‍िंग की दुनिया में कदम रखने जा रहा है। अब तक लाइट्स, कैमरा और एक्‍शन से दूरी बनाए रखने वाली अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन की बेटी श्‍वेता बच्‍चन नंदा जल्‍द ही एक्‍ट‍िंग डेब्‍यू करेंगी। दिलचस्‍प बात ये है कि वो पर्दे पर अपने पिता अमिताभ के साथ ही नजर आएंगी।

बेटी श्‍वेता नंदा - wikifeed

श्‍वेता नंदा ने अब से पहले कियो नहीं किया एक्‍ट‍िंग डेब्‍यू… ये थी वजह

बहुत सालों पहले खबर आई थी कि हर स्टार बच्चों की तरह श्वेता बच्चन भी अभिनेत्री बनने के सपने देखा करती थीं, लेकिन उनके पिता अमिताभ बच्चन नहीं चाहते थे कि श्वेता एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखें। चूंकि हाल ही श्वेता ने एक बयान में उन पुरानी अफवाहों को झुठला दिया है। आखिर जिस फैमिली में माता-पिता-भाई एक्टिंग के क्षेत्र में कॅरियर बनाया, वहां भला बेटी को अभिनय में आने से क्यों रोका जाता।

श्‍वेता नंदा - wikifeed

अमिताभ बच्चन ने हमेशा अपने बच्चों को कॅरियर चुनने की आजादी दी है। उन्होंने उनके ऊपर अपना फैसला कभी नहीं थोपा। यह बात खुद बिग बी ने कई बार सार्वजनिक तौर पर कही है। हालांकि, सवाल यह उठता है कि जब श्वेता अभिनय के क्षेत्र में कॅरियर बनाना चाहती थीं, तो फिर वो क्या वजह रही, जिसके चलते उन्होंने बतौर कॅरियर अभिनय को नहीं चुना? इसका खुलासा श्वेता ने हाल ही एक न्यूजपेपर के कॉलम में बताया कि इसलिए वो अभिनय की दुनिया में नहीं आईं।

श्‍वेता नंदा - wikifeed

गौरतलब है कि श्वेता बचपन में अक्सर अपनी मां (जया बच्चन) के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं। उस दौर में उनके माता-पिता का इतना बिजी शेड्यूल होता था कि वो अपने बच्चों के साथ बहुत कम समय बिता पाते थे। श्वेता के मुताबिक, मैंने स्कूल समय में कुछ प्ले (नाटकों) में काम किया था। ये सोच कर कि मैं भी एक्टिंग या सिंगिंग ट्राय करूं पर मेरे लिए यह कुछ खास एक्सपीरियंस कभी नहीं रहा।

श्‍वेता नंदा - wikifeed

स्कूल के एक प्ले में मैंने हवाइयन गर्ल (हवाई द्वीप की लड़की) का किरदार निभाया था।लंबी रिहर्सल के बाद मैं बैकस्टेज यह किरदार निभाने को तैयार थी, लेकिन नाटक के क्लाइमैक्स में मैं अपना शॉट भूल गई और वो मेरे लिए बेहद खराब एक्सपीरियंस रहा। बस उसके बाद से स्टार्ट, साउंड, कैमरा, एक्शन…ये मेरे लिए बेहद डरावने वर्ड बन गए।

श्‍वेता नंदा - wikifeed

श्‍वेता बच्‍चन इससे पहले फैशन की दुनिया में दखल दे चुकी हैं। वह कई बार रैम्‍प पर कैटवॉक कर चुकी हैं। लेकिन पहली पर्दे पर नजर आएंगी। हालांकि, श्‍वेता किसी फिल्म की बजाय एक टीवी विज्ञापन में नजर आने वाली हैं। वह कल्याण ज्वेलर्स की ऐड फिल्‍म में दिखाई देंगी। यह विज्ञापन जुलाई में ऑनएयर होगा. दोनों ने इस विज्ञापन की शूटिंग कर ली हैं. श्‍वेता इस विज्ञापन में पीले रंग के सलवार-कमीज में नजर आ रही हैं. बाप-बेटी की यह जोड़ी पहली बार इस विज्ञापन में नजर आयेंगी.

बेटी श्‍वेता नंदा - wikifeed

रीयल लाइफ में भी अमिताभ बच्‍चन अपनी बेटी के काफी करीबी माने जाते हैं. यह विज्ञापन मलयालम में भी बन रहा है, जिसमें अमिताभ की बेटी के रोल में मंजू वॉरियर नजर आयेंगी.

श्‍वेता नंदा - wikifeed

रिपोर्ट्स की मानें तो एडमेकर जीबी विजय द्वारा निर्देशित इस विज्ञापन में बाप-बेटी के प्‍यार और विश्‍वास से भरे रिश्‍ते की कहानी पिरोई गई है. इसके साथ अपने फैशन सेंस के लिए खासी फेमस श्‍वेता के स्‍टाइल की झलक ब्रैंड के सिग्‍नेचर कलेक्‍शन में दिख सकती है. बता दें कि श्‍वेता ने हाल ही में अपनी अपकमिंग बुक की अनाउंसमेंट भी की है. इसके साथ ही वो अपने क्लोज सर्किल में डिजाइनर के तौर पर भी जानी जाती हैं।

ज्‍वेलरी ब्रांड से जुड़े एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा:

‘हमें बेहद खुशी है कि श्वेता इस ऐड को करने के लिए राजी हो गईं। ऐसे भी लंबे समय से दुनियाभर में बतौर ब्रांड एंबेसडर बच्चन परिवार हमसे जुड़ा रहा है। हमें आशा है कि दर्शकों को इस ऐड के जरिए असल जिंदगी के पिता और बेटी श्वेता की जोड़ी काफी पसंद आएगी।’

रिश्ते में श्वेता, रणबीर की भाभी लगती हैं

श्‍वेता नंदा - wikifeed

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा 41 साल की हैं। उनका जन्म 17 मार्च 1974 को हुआ था। साल 1997 में श्वेता ने रणबीर कपूर के कजिन (बुआ के बेटे) निखिल नंदा से शादी की है, इस तरह रिश्ते में श्वेता, रणबीर की भाभी लगती हैं और अभिषेक बच्चन साले। बता दें कि श्वेता और निखिल के दो बच्चे हैं। बेटी नव्या नवेली 18 साल की हो गई हंै, जबकि बेटा अगस्त्य की उम्र 15 साल है।

In yet another video snippet, Shweta Nanda Bachchan can be seen moving to the tunes of Pallu Latke from the film Shaadi Mein Zaroor Aana.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment