Salman Khan's film - wikifeed
Uncategorized

अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में कुछ ऐसे दिखेंगे सलमान खान

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में कुछ ऐसे दिखेंगे सलमान खान

सलमान खान की अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरु हो चुकी है और निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म की शूटिंग से पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है। इसमें सलमान खान साफ तौर पर नजर तो नहीं आ रहे. लेकिन क्लैप के पीछे छिपे शख्स का अंदाज देखकर आप समझ सकते हैं कि वह सलमान हैं. कोई शक नहीं कि यह सलमान फैंस के लिए धमाकेदार सरप्राइज है। फिल्म की टैगलाइन है- A journey of a man and a nation together.

salman khan - wikifeed

भारत 2019 की ईद पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म करीब 180 करोड़ रुपए के बजट में बनेगी. सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार के प्रोडक्शन बैनर तले आ रही ये फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टु माई फादर’ की कहानी से प्रेरणा लेकर बनाई जा रही है. बता दें, भारत सलमान खान की सबसे मंहगी फिल्मों से एक है। लिहाजा, फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बेसब्री भी है।

भारत’ में सलमान 17 से लेकर 70 साल तक की उम्र के लुक में दिखेंगे. हालांकि उनके साथ बतौर हीरोइन कौन नजर आने वाली हैं. इसे लेकर कोई खबर नहीं है. कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. पिछले दिनों जब प्रियंका देश लौटी थीं तो यही कहा जा रहा था कि वह ‘भारत’ के लिए देश आई हैं. अब इंतजार है कि जल्द फिल्म की हीरोइन के बारे में भी अपडेट मिले.

priyanka and salman khan - wikifeed

कहानी की बात करें तो भारत 70 सालों में बंधी कहानी है। लिहाजा, कई ऐतिहासिक घटनाओं को इनमें जोड़ा गया है। अली अब्बास जफर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि फिल्म में भारत के आज़ादी की कहानी भी है। फिल्म में भारत का बंटवारा दिखाया जाएगा। जिसकी शूटिंग पंजाब में की जाएगी।फिल्म की बाकी शूटिंग यूरोप के अलग अलग हिस्सों में होगी।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment