"Raid" Box office - wikifeed
Bollywood NEWS

अजय देवगन को हुई गंभीर बीमारी इलाज के लिए जा सकते हैं विदेश

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अजय देवगन को हुई गंभीर बीमारी इलाज के लिए जा सकते हैं विदेश

अजय देवगन को हुई गंभीर बीमारी ओर वह काफी परेशान भी हैं। बात दें कि उनकी यह परेशानी किसी फिल्म या दूसरे प्रोजेक्ट्स के कारण नहीं बल्कि अपनी बीमारी की वजह से है।बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि अजय इन दिनों अपनी कोहनी के दर्द से बहुत परेशान हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वह टेनिस एल्बो नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं।

ajay devgn - wikifeed

यह बीमारी एक बार सचिन तेंदुलकर को भी हो गयी थी जिसके चलते उन्हें क्रिकेट से कुछ समय के लिए दूर रहना पड़ा था। इस बिमारी में कोहनी में दर्द होता है। इसका कारण कोहनी की हड्डी और मांसपेशियों पर अतिरिक्त दबाव पड़ने के कारण होती है। इसकी वजह से उनके हाथ में इतना दर्द है कि वह अपने आप एक कप तक नहीं उठा पा रहे हैं। हालांकि इतने दर्द के बावजूद उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग नहीं रोकी है और लगातार काम कर रहे हैं।

ajay devgn - wikifeed

 

इस फिल्म में को-स्टार अनील कपूर ने उन्हें इस बिमारी के इलाज के लिए जर्मनी जाने की सलाह दी है। इसके पीछे यह कारण भी है कि वह भी इस बीमारी से जूझ चुके हैं और उन्होंने उनका इलाज जर्मनी में ही कराया था।

गौरतलब है कि अजय देवगन बॉलीवुड के सफल अभिनेता हैं और उनके साथ फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी गोलमाल सीरिज बना चुके हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम में इस बारे में निर्देशक रोहित शेट्टी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह जल्द अजय देवगन के साथ कोई फिल्म बनाएंगे और इसकी बातचीत भी शुरू हो गई है

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment