Richa Chadha honoured with Bharat Ratna Dr Ambedkar Award - wikifeed
Bollywood actress Richa Chadha honoured with Bharat Ratna Dr Ambedkar Award 2020
Bollywood NEWS

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को ‘भारत रत्न डॉ अम्बेडकर अवॉर्ड’ से नवाजा गया…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को ‘भारत रत्न डॉ अम्बेडकर अवॉर्ड’ से नवाजा गया अभिनेत्री ने कहा- बिना गॉडफादर सम्मान मिलना

Bollywood actress Richa Chadha honoured with Bharat Ratna Dr Ambedkar Award 2020: बॉलीवुड में भोली पंजाबन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को ‘भारत रत्न डॉ अम्बेडकर अवॉर्ड 2020’ से नवाजा गया है। ऋचा को यह अवॉर्ड महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया है। राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में ऋचा चड्ढा को यह अवॉर्ड 7 नवंबर दिया गया। आपको बता दें कि इस अवॉर्ड सेरेमनी में सिर्फ 25 लोग आमंत्रित थे।

Richa Chadha honoured with Bharat Ratna Dr Ambedkar Award - wikifeed

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इस अवॉर्ड के मिलने पर कहा, “मैं बहुत खुश हूं। यह सम्मान मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा क्‍योंकि जिसका कोई गॉडफादर नहीं है, उसके लिए हर उपलब्धि कीमती और मेहनत की कमाई होती है। यह अवॉर्ड मेरे सपनों पर मेरे विश्वास को दोहराता है। एक कलाकार का काम मनोरंजन करने से कहीं ज्यादा होता है। हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम समाज को ऊपर उठाएं।”

शादी को लेकर चर्चा में हैं ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक्टिंग के अलावा सोशल भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। यही नहीं ऋचा कई मुद्दों पर भी अपनी राय देती रहती हैं। वहीं ऋचा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वह लंबे समय से एक्टर अली फजल संग रिलेशनशिप में हैं। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैंं

Richa Chadha honoured with Bharat Ratna Dr Ambedkar Award - wikifeed

बता दें कि अभिनेता सुनील शेट्टी को भी इसी अवार्ड से सम्मानित किया गया था। लॉकडाउन के दौरान वे लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। ऋचा चड्ढा के साथ कई अन्‍य हस्तियों को इस सम्‍मान से नवाजा गया है

ऋचा की लोकप्रिय फिल्में

गौरतलब है कि ऋचा ने गैंग ऑफ वासेपुर से अपने करियर को लाइमलाइट में लाया था। इसके बाद उनकी झोली में फुकरे, मसान, फुकरे सीरीज, सेक्शन 375 और पंगा जैसी लोकप्रिय फिल्में हैं। वहीं अगर ऋचा चड्ढा के वर्क फ्रंट की बात करे, तो ऋचा फिल्म ‘शकीला’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। यह फ‍िल्‍म 90 के दशक की मलयालम अभिनेत्री की बायोपिक होगी। साथ ही वह फिल्म ‘अभी तो पार्टी शुरु हुई है’ में भी नजर आएंगी। ऋचा सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘फुकरे 3’ की तैयारी कर रही हैं।

Richa Chadha honoured with Bharat Ratna Dr Ambedkar Award - wikifeed

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.