Deepika Padukone chhapaak look - wikifeed
Bollywood NEWS

दीपिका पादुकोण के छपाक लुक की तारीफ करते हुए वरुण धवन, प्रियंका, कार्तिक ने किये ट्वीट

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दीपिका पादुकोण के छपाक लुक की तारीफ करते हुए वरुण धवन कहते हैं, ‘मैं इंतजार नहीं कर सकता; प्रियंका, कार्तिक ने भी प्रतिक्रिया दी

मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फिल्म में दीपिका का लुक क्या होगा, मेकर्स ने इसकी झलक दर्शकों के सामने प्रस्तुत कर दी है. खुद दीपिका पादुकोण ने भी अपने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है. ऐसे में जहां सोमवार की सुबह से ही जबसे दीपिका का लुक सामने आया है. इसे लेकर बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकारों ने दीपिका की तारीफ़ की है.

Deepika Padukone chhapaak look - wikifeed

लेकिन सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया है कंगना रनौत (kangana ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने. याद हो कि कंगना और दीपिका के बीच उस वक़्त से मनमुटाव है, जब कंगना को यह बात बुरी लगी थी कि दीपिका ने एक अवॉर्ड शो के दौरान वह पुरस्कार कंगना को डेडीकेट कर दिया था. कंगना का कहना था कि दीपिका ने उन्हें व्यक्तिगत तरीके से कभी बधाई नहीं दी थी. इसके बाद कंगना ने हाल ही में उनकी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवुड की किसी भी पर्सनालिटी द्वारा सपोर्ट न करने की वजह से दीपिका समेत कई अभिनेत्रियों पर सवाल खड़े किये थे.

लेकिन रंगोली ने इस फिल्म को पूरी तरह से सपोर्ट करते हुए कहा है कि वह खुद इस फिल्म की सबसे बड़ी चीयर लीडर होंगीं. उन्होंने दीपिका और मेघना दोनों की ही सराहना की है.

Chhapaak में दीपिका पादुकोण को देख प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया

प्रियंका चोपड़ा भले ही इस वक़्त मायामी (Miami) के नीले समंदर में किसी जलपरी की तरह छपाक कर रही हों, मगर उनकी नज़र बॉलीवुड से दूर नहीं है। तभी तो जैसे ही दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली फ़िल्म छपाक का फ़र्स्ट लुक जारी किया, प्रियंका इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से ख़ुद को रोक ना सकीं।

25 मार्च को दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली फ़िल्म छपाक Chhapaak की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फ़िल्म को मेघना गुलज़ार निर्देशित कर रही हैं, जिन्होंने 2018 में राज़ी जैसी सफल और प्रशंसित फ़िल्म दी है। छपाक की कहानी एसिड अटैक सर्वायवर (Acid Attack Survivor) लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष और अनुभवों पर आधारित है। दीपिका ने सोमवार को जब छपाक का फ़र्स्ट लुक (Chhapaak First Look) जारी किया तो बॉलीवुड में सनसनी मच गयी।

दीपिका पादुकोण ने छपाक का फ़र्स्ट लुक इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था। पोस्टर पर दीपिका का एसिड अटैक वाला चेहरा दिखाया गया है। इस लुक के साथ दीपिका ने लिखा- एक किरदार जो मेरे साथ हमेशा के लिए रह जाएगा। छपाक में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। कीपिका ने जैसे ही फ़र्स्ट लुक शेयर किया, इस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गयी।

प्रियंका चोपड़ा ने दीपिका के लुक की तारीफ़ करते हुए लिखा:

Amazing, साथ ही लव के इमोटिकॉन्स बनाकर अपने प्यार का इज़हार भी किया। दीपिका और प्रियंका संजय लीला भंसाली की फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में साथ काम कर चुकी हैं। उस फ़िल्म में दीपिका मस्तानी बनी थीं तो प्रियंका बाजीराव की पत्नी काशीबाई के रोल में थीं। इससे पहले रणवीर और दीपिका की फ़िल्म गोलियों की रासलीला राम लीला में प्रियंका ने एक गाना किया था। गुंडे में प्रियंका दीपिका के पति रणवीर की हीरोइन बन चुकी हैं।

बहरहाल, बीवी दीपिका का यह प्रभावशाली लुक देखकर रणवीर पर भी गहरा असर हुआ। उन्होंने लिखा- बेहद शानदार। तुम पर गर्व है।

इनके अलावा वरुण धवन, राजकुमार राव, दिया मिर्ज़ा, परिणीति चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, कार्तिक आर्यन, जैकलीन फ़र्नांडिस समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने दीपिका के लुक पर प्रतिक्रिया देने के साथ उन्हें फ़िल्म के लिए बधाई दी है। बता दें कि छपाक के साथ दीपिका बतौर प्रोड्यूसर अपनी पारी शुरू कर रही हैं।

Alia Bhatt

Vicky Kaushal

Parineeti Chopra

Arjun Kapoor

Rajkummar Rao

Deepika Padukone chhapaak look - wikifeed

Deepika Padukone chhapaak look - wikifeed

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

2 Comments

Click here to post a comment